अक्षय की फिल्म से कटरीना बाहर, परिणीति को मिला चांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ जोड़ियां ऐसी है जो अपनी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए काफी मशहूर हैं. उन्हीं में से एक हैं अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी. लेकिन खबर है कि अक्षयने अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लेंड’ के लिए कटरीना को छोड़, परिणीति को अपनी को-स्टार बना लिया है.
बता दें फिल्म ‘नमस्ते इंग्लेंड’ दअरसल फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की रीमेक है जिसमें पहले अक्षय ने एक्ट्रेस कटरीना के साथ काम किया था.
बदल गई हैं परिणीति चोपड़ा, देखकर रह जाएंगे दंग
अक्षय और कटरीना ने पहली बार फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ में साथ काम किया जिसमें उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी सराहा गया. इसके बाद तो ये जोड़ी बॅाक्स ऑफिस पर ऐसी छाई कि हर साल अक्षय एक के बाद एक फिल्म में कटरीना के साथ काम करते चले गए. लेकिन उन दिनों हमारे सिंग साहब की किस्मत थोड़ी खराब चल रही थी जिसकी वजह से उनकी कई फिल्में फ्लॅाप हो गई. शायद यही वजह थी की कटरीना उनकी फिल्मों में काम करने से मना करने लगी.
लेकिन अब वक्त बदल गया है और हमारे अक्षय बॉलीवुड के टॅाप एक्टर्स में से एक बन चुके हैं इसलिए शायद अब वो कटरीना के साथ काम करने से इनकार कर रहे हैं.
रणबीर-कटरीना के रोबोट डांस के लिए देखें जग्गा जासूस का पहला गाना उल्लू का पट्ठा
अक्षय ने कहा परिणीति है एक बेहतरीन अदाकारा
जब इस बारे में अक्षय से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैंने आजतक परिणीति के साथ काम नहीं किया है. वो एक बेहतरीन ऐक्ट्रस हैं. अब सिर्फ यही वजह है कि कटरीना को मना करने की या फिर कोई और ही बात है. इसका तो पता नहीं पर उम्मीद है कि परिणीति और अक्षय की ये जोड़ी भी बॅाक्स ऑफिस पर उतना ही धमाल मचाए जितनी की अक्षय और कैट की जोड़ी मचाती थी.