अगले महीने बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का शो…’कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद होने जा रहा है. कपिल शर्मा ने इस शो बंद करने का फैसला लिया है. यह शो जनवरी में बंद होने जा रहा है.

चैनल के रवैये को देखते हुए लिया फैसला
देश और विदेश के दर्शकों को एंटरटेन करने वाला कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ अब दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाएगा क्योंकि शो को जल्द ही बंद करने का फैसला लिया गया है. खबरों के मुताबिक, 3 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे इस शो को बंद करने का फैसला कपिल शर्मा और उनकी टीम ने चैनल के रवैये को देखते हुए लिया है. शो बंद करने की सबसे बड़ी वजह कॉमेड नाइट्स विद कपिल की तर्ज पर ही चैनल पर दूसरा कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को ऑन एयर करना है. जिसके चलते शो का ना सिर्फ कंटेंट बल्कि शो पर आने वाली हस्तियों को भी रिपीट करना है.

17 जनवरी से बंद हो रहा है शो
कपिल शर्मा ने खुद इस फैसले की पुष्टि करते हुए कहा, यह‍ सच है कि हम ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो’ को बंद करने जा रहे हैं. पहले हम इसे दिसंबर में ही बंद करने की सोच रहे थे लेकिन चैनल का कोई और कंटेंट तैयार ना होने की वजह से अब हम इस शो को 17 जनवरी से बंद करने जा रहे हैं.’ कपिल ने इस शो को बंद करने की वजह बताते हुए कहा, हम पिछले 3 साल से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे और एक तरह से दर्शकों के लिए हम आदत बन चुके हैं जब सब कुछ ठीक चल रहा था तो चैनल हमारे शो की तरह के कॉन्सेप्ट का एक दूसरा शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ ऑनएयर कर रहा है. जो सेलिब्रिटी हमारे शो पर आ रहे हैं उनसे ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ शो पर जाने के लिए कहा जा रहा है. मैं मानता हूं कि चैनल पर इस शो को हिट करवाने का प्रेशर है लेकिन जो शो पहले से ही हिट है कम से कम उसे डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए.’ कपिल ने यह भी कहा कि वह चैनल हैड्स का सम्मान करते हैं वह नए शो लेकर आएं लेकिन ए‍क जैसा कंटेंट नहीं होना चाहिए. कपिल ने कहा कि वह भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहते इसलिए उन्होंने शो को बंद करने का फैसला किया है.

वीकली कॉमेडी डोज अब नहीं मिलेगी
कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स ने देश के दर्शकों को तो अपना फैन बना ही दिया बल्कि विदेश के दर्शक भी इस शो के दीवाने हैं. यही वजह है कि कपिल विदेशों में भी कई लाइव शोज कर चुके हैं. अपनी हफ्ते भर की थकान कपिल के कॉमेडी पंच से उतारने वाले कपिल के फैन्स के लिए इस शो का बंदा होना एक बड़ा झटका है. सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई जाने मोन सेलिब्रिटीज भी कपिल की गुदगुदाने वाली कला के मुरीद हैं, यही वजह है कि हर बड़ा स्टार कॉमेडी नाइट्स को अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए एक खास प्लेटफॉर्म मानता है. अब यह देखना खास होगा कि इस शो के बाद कपिल क्या करेंगे.

Leave a Reply