अगस्त में सेहरा बांधेंगे कांग्रेस के कुंवर राहुल गांधी

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भले ही पार्टी की पूरी जिम्मेदारी संभालने के काबिल हुए हो या नहीं लेकिन सेहरा बांधने के लिए तो वो तैयार भी है और उम्र भी है। खबर है कि अगस्त तक राहुल दुल्हा बन जाएंगे। हांला कि इसकी पुष्टि अब तक गांधी परिवार ने नहीं की है। बल्कि ये खबर उनके विश्वसनीय सूत्रों से मिली है।

गांधी परिवार के एक बेहद निजी सूत्र का कहना है कि राहुल की शादी तय हो गई है और अगस्त में उनकी शादी होगी। 46 वर्षीय राहुल के गले में जयामाला डालने का सौभाग्य उत्तर प्रदेश की एक ब्राहम्ण परिवार की लड़की को मिला है। इस परिवार का संबंध राजीव गांधी के करीबी रहे एक अधिकारी से है।

आज भी इस परिवार के साथ गांधी परिवार के अच्छे संबंध है। खबरों के अनुसार शादी का वेन्यू का भी तय हो गया है। सोनिया और राहुल की ख्वाहिश के कारण इस हाई प्रोफाइल वेडिंग का वेन्यू इलाहाबाद के आनंद भवन में रखा गया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले सोनिया गांधी ने आनंद भवन का दौरा किया था।

हालांकि तब इस दौरे को राजनीतिक बताया जा रहा था लेकिन अब साफ हुआ है कि सोनिया वास्तव में अपने बेटे राहुल की शादी के लिए आनंद भवन को देखने गई थीं।

Leave a Reply