अजय देवगन की गोलमाल अगेन ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

दर्शकों ने बॉलीवुड की उन फिल्मों को हमेशा पंसद किया है जो या तो किसी विशेष विषय पर होती हैं या फिर पारिवारिक ड्रामा होती हैं जैसे आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ या फिर फिल्म ‘गजनी’। हालांकि अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने इस नजरिए को बदल दिया है। ‘गोलमान अगेन’ ने 100 करोड़ से ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बनकर ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जो अभी हाल फिलहाल में कोई भी फिल्म नहीं तोड़ सकेगी।
अब आप सोच रहें होंगे की 100 करोड़ तो आज की डेट में हर बड़े सपुरस्टार की फिल्में कमा लेती हैं तो फिर इसमें ऐसा क्या है। ‘गोलमाल अगेन’ पहली ऐसी हॉरर कमेडी फिल्म है जो 100 करोड़ रुपये की क्लब में पहुंची है।
इससे पहले बॉलीवुड की कोई भी ऐसी हॉरर कॉमेडी फिल्म नहीं है जिसने 100 करोड़ से ज्यादा रुपए कमाए हों। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार ‘गोलमाल अगने’ से पहले हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ भी आई थी। मगर वो भी 100 करोड़ के क्लब में नहीं पहुंच सकी थी।

जानकारों के अनुसार फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ हॉरर कॉमेडी के साथ एक एडल्ट फिल्म थी जिसके कारण दर्शकों ने उसको इतना पसंद नहीं किया। मगर रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगने’ पूरी तरह से फैमिली के मतलब की फिल्म है। इसलिए लोग उनकी फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। यही नहीं, ये फिल्म अब ‘गोलमाल अगेन’ फ्रेंचाइजी की सबसे सफल फिल्म भी बन चुकी है। रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की अबतक की सबसे सफल फिल्म ‘गोलमाल 3’ ने पूरी लाइफटाइम 106.64 करोड़ की कमाई की थी,

लेकिन ‘गोलमाल अगेन’ ने सिर्फ 5 दिनों में ही 116.89 करोड़ की कमाई कर ली है। माना जा रहा है कि पहले सप्ताहांत ये फिल्म भारत में 130 करोड़ की कमाई कर सकती है। इतना ही नहीं ‘गोलमाल अगेन’ ने साल 2017 में सबसे तेजी से 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड बनाया।