अनुराग व जिम के बारे में कल्कि बोली……

अनु मेनन की फिल्म ‘वेटिंग’ में अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के साथ ही साथ हमे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कल्कि कोचलिन भी नजर आ रही है इस फिल्म में नसीर व कल्कि एक साथ काम कर रहे है जब इस फिल्म के अभिनेता नसीरुद्दीन शाह से जब हमने कल्कि के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कल्कि कि तारीफ़ करते हुए कहा ‘वेटिंग’ के लिए उनकी को एक्ट्रस कल्कि कोचलीन इस भूमिका के लिए सबसे ठीक थीं.

तो वही अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेत्री कल्कि ने अपने पूर्व पति अनुराग कश्यप व आजकल उनके अभिनेता जिम सरभ के साथ में चल रही नजदीकियों पर विस्तार से चर्चा की. खबरों के मुताबिक कल्कि ने अपने पूर्व पति अनुराग कश्यप के साथ मेल-जोल और एक्टर जिम सरभ के साथ नजदीकी संबंधों वाली सभी खबरों को खारिज किया है. कल्कि एक्टर फरहान अख्तर और ‘नीरजा’ में काम कर चुके एक्टर जिम सरभ के साथ नजदीकी संबंधी अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं.

सभी खबरों का खंडन करते हुए कल्कि ने ट्विटर पर लिखा, यदि सभी खबरों को गंभीरता से लिया जाए, तो उसके मुताबिक मैं इस समय दो अलग अलग व्यक्तियों के साथ हूं। इस तरह से अभिनेत्री कल्कि ने अपने लिए चल रही इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है की वह जिम के साथ में समय बिता रही है.

Leave a Reply