अनूप जलोटा बोले ‘जसलीन मेरी गर्लफ्रेंड नहीं, लोग नहीं समझ सकते हमारे रिश्ते को’

बिग बॉस 12′ में जसलीन मथारू और भजन सिंगर अनूप जलोटा की जोड़ी टूट गई है। अनूप जलोटा घर से बाहर आ गए हैं और उन्होंने जो कुछ कहा है वो जसलीन का दिल तोड़ने वाला हो सकता है। उन्होंने कहा है कि वे जसलीन से प्यार नहीं करते।

अनूप ने घर से बाहर आते ही कहा है कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं। वे बोले ‘लोग हमारे रिश्ते को समझ ही नहीं सकते। हमारी कोई लव स्टोरी नहीं है। वो मेरी शिष्या है और मैं उसका गुरू। मैं संगीत सीखने में उनकी मदद कर रहा हूं। हमारे बीच कोई गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड वाला रिश्ता नहीं है। हम किसी रोमांटिक और फिजिकल रिलेशनशिप में इनवॉल्व नहीं हैं।’

बता दें कि घर के अंदर जसलीन और अनूप की जोड़ी काफ़ी चर्चित थी। अनूप जलोटा की शिष्या के तौर पर शो में शामिल होने वाली जसलीन के बारे में हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जसलीन अनूप के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए इंडस्ट्री के एक नामी सिंगर को डेट कर रही थीं। ख़बरों की मानें तो यह सिंगर सुखविंदर सिंह हैं।

दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के दौरान जसलीन ने के बारे में खुलासा हुआ था कि वो जलोटा के साथ रिलेशनशिप के दौरान वो लगभग एक साल से एक फेमस सेलेब्रिटी को भी डेट कर रही थीं, जिसका उनके पार्टनर यानि अनूप जलोटा को पता नहीं था। बाद में जब इस मुद्दे पर अनूप जलोटा से जसलीन का सामना हुआ तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में पहले से पता था। जलोटा ने जसलीन के बॉयफ्रेंड का नाम सुखी बताया था।

बता दें कि बॉलीवुड में सुखी, सुखविंदर सिंह को ही बुलाया जाता है। जसलीन मथारू नाम से बने इंस्टाग्राम पर उपलब्ध कई फोटोज़ में जसलीन और सुखविंदर साथ नज़र आ रहे हैं, जिससे जसलीन के दावों को बल मिलता है।

उधर, सुखविंदर सिंह ने एक अख़बार को दिए बयान में कहा है कि जसलीन और वो छह सालों से दोस्त हैं। जसलीन उन्हें बब्लू कहकर बुलाती हैं। वो मेरे शोज़ में साथ जाती हैं और उनका परिवार मेरे काफ़ी क़रीब है। दरअसल, उनकी मॉम, डैड और दोस्त बिग बॉस में जाने से एक दिन पहले मेरे घर आये थे। उन्होंने केक काटा और हमने काफ़ी मस्ती की।

सुखविंदर ने आगे कहा कि वो लोग अक्सर फ़िल्म देखने भी जाते हैं। दोस्तों के साथ घूमने भी जाते हैं, लेकिन कभी डेट नहीं किया। सुखविंदर ने जसलीन के दावे पर हैरानी जताई और कहा कि वो उनके पिता से पूछेंगे आख़िर यह सब क्या है।

बताते चलें कि बिग बॉस में जब जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को ज़ाहिर किया था तो उनके पिता केसर मथारू ने इस पर हैरानी जताई थी। मीडिया को दिये गये इंटरव्यूज़ में उन्होंने कहा था कि अनूप जी से उनका पारिवारिक रिश्ते हैं। जसलीन उनसे संगीत की शिक्षा लेती हैं, मगर दोनों रिलेशनशिप में हैं, यह उनके लिए भी नया खुलासा है। उधर, पिछले दिनों बिग बॉस के घर से बाहर आये सौरभ पटेल ने दावा किया था कि जसलीन और अनूप का रिश्ता फेक नहीं है। सच तो यह है कि दोनों का एक-दूसरे के साथ काफी मधुर रिश्ता है।