अपने पार्टनर से सिर्फ ये 5 चीजें चाहती है हर लड़की…

लड़कों के लिए लड़कियां हमेशा एक पहेली बनी रहती हैं। उनका मानना हैं कि लड़कियों को समझ पाना बेहद मुश्किल काम होता है। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोचते हैं तो हम आपकी प्रॉब्लम सॉल्व किए देते हैं। आइए जानते हैं आखिर हर लड़की अपने पार्टनर से किस बात की उम्मींद रखती हैं।

पार्टनर से नाराजगी
लड़कियां उम्मींद करती हैं कि जब कभी वो अपने पार्टनर से रूठी हो तो उनका पार्टनर उन पर गुस्सा करने की जगह उन्हें प्यार से मनाए। लड़के आमतौर पर लड़कियों के रूठने पर उन्हें उनके ही हाल पर छोड़कर चले जाते हैं। ऐसा करने से आपका रिश्ता मजबूत होने की जगह टूट सकता है। लड़की को लगेगा कि आप उसकी केयर नहीं करते।

न दें उलहाना 
अगर आपकी गर्लफ्रेंड रो रही हो तो आप प्यार से उनके आंसू पोछते हुए उनकी परेशानी की वजह पूछे न की ये उलहाना दे कि लड़कियों की तो बात-बात पर रोने की आदत ही होती है।

आंखों में आंख डालकर ही बात करें
जब कभी आप उनसे बात कर रहे हो तो कोशिश करें कि आप उनकी आंखों में आंख डालकर ही बात करें। अगर आप उनसे बात करते समय इधर-उधर देखेंगे तो उन्हें लगेगा कि आपका ध्यान उनकी बातों पर नहीं किसी और चीज पर है।

मजाक न बनाएं
अगर किसी बात से आपकी गर्लफ्रेंड को डर लगता हैं तो उसका मजाक न बनाकर उसे सुरक्षा का अहसास करवाएं। उन्हें यकीन दिलाएं कि आप उनके साथ हैं इसलिए उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है।