अब एक्टिंग करते दिखेंगे अदनान सामी, फिल्म का पहला लुक जारी

मुंबई: अपनी गायकी के लिए मशहूर और तमाम मशहूर गानों को अपनी आवाज देने वाले इंग्लैंड में जन्मे और एक साल भारत पहले भारत की नागरिकता हासिल करने वाले वाले गायक-संगीतकार अदनान सामी फिल्म ‘अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम’ के जरिए अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार रात अदनान की पहली फिल्म में उनके लुक को ट्विटर पर साझा किया, इसमें वे दाढ़ी और पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं.

इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्ट करेंगे. निर्माताओं ने फिल्म से अदनान का लुक जारी कर दिया है. इस तस्वीर में गायक पीली पगड़ी बांधे हुए और दाढ़ी मूछ वाले लुक में नजर आ रहे हैं. उनका किरदार अफगानिस्तान के म्यूजिशियन का होगा. कहा जा रहा है कि फिल्म ढेर सारे इमोशन से भरपूर होगी.

सामी ने ट्वीट किया- ‘अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम’ के लिए मुझे आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है.

पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान को मई 2015 में भारतीय नागरिकता मिली थी. अदनान पिछले महीने बेटी के पिता बने हैं. उनकी पत्नी रोया सामी ने पहली संतान के रूप में एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मेदिना सामी खान रखा है.

अदनान ने एक आधिकारिक बयान में कहा- मेदीना हमें प्राप्त हुई सबसे अतुल्य चीज है. मैं और रोया हमेशा से बेटी ही चाहते थे और वह हमारी ‘लकी चार्म’ है. अदनान ने कहा- मुझे उसके माध्यम से मेरे संगीत के लिए नई प्रेरणा मिल गई है और वह मेरी दुनिया का केंद्र होने जा रही है. मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं.