अब सलमान करेंगे 5 साल की बच्ची की इस इच्छा को पूरी

फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ देखकर मेलबर्न की रहने वाली एक पांच साल की बच्ची सलमान से इतनी प्रभावित हुई कि केंसर से मुक्त होने की पॉजिटिव एनर्जी आ गयी है. जी हां इस बच्ची की माँ ने सलमान को एक पत्र लिखा, जिसमे उन्होंने लिखा है कि सलमान आपसे मेरी अपील है कि आप मेरी बेटी को उसका बर्थ डे विश करे साथ ही उन्होंने कारण बताते हुए लिखा है कि वे 2013 में भारत घुमने आये थे तभी उनको यह पता चला था की उनकी बेटी रिका को केंसर है।

तभी से बच्ची को लगा कि भारत ने उसे इतनी बड़ी बीमारी दी और इसलिए वह भारत की हर चीज को नापसंद करने लगी। वह भारत का कुछ भी देखना-सुनना पसंद नहीं करती थी और यहां तक कि भारत में रहने वाले लोगों से बात तक नहीं करना चाहती थी।

लेकिन जब से उसने फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ देखी है, उसके चेहरे पर खुशियां आ गई हैं। हलाकि इस बच्ची ने 29 अप्रैल को अपना पहला कैंसर-फ्री बर्थडे सेलिब्रेट किया है, और अपने टैबलेट पर सलमान के गाने और वीडियो देखे। साथ ही बच्ची की माँ बंदना का मानना है कि भले ही इस बच्ची का बर्थडे बीत गया हो, फिर भी सलमान उन्हें हैप्पी बर्थडे बोलें। क्योकि सलमान की वजह से ही उनकी बेटी के जीवन में एक पॉज़िटिव एनर्जी आई है और उसे कैंसर से लड़ने और ठीक होने में मदद मिली है।

Leave a Reply