अभिनेत्री बोली, हीरोइनों को अतरंग देख क्या सोचते हैं सलमान?

सलमान खान अपनी फिल्मों में हमेशा किसिंग सीन से बचते रहे हैं। लेकिन जब वो हीरोइनों को किस करते देखते हैं, तब क्या सोचते हैं। ये उनके साथ काम कर चुकी जरीन खान बता रही हैं। जरीन खान ने सलमान के साथ फिल्म ‘वीर’ से करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो सलमान की फिल्म में आइटम नंबर ‘केरेक्टर ढ़ीला’ करती दिखीं। लेकिन एक हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार कर दीं।

Zarine Khan says Salman Khan does not like girls doing bold roles

सलमान को जरीन खान का गॉडफादर माना जाता है। ऐसे में ये बात फिल्मी गलियारों में थी कि सलमान की हीरोइन इस कदर बोल्ड रोल में है तो इस पर सलमान क्या कहते है। इसपर कई तरह के बयान भी आए। लेकिन अब जरीन ने बताया है कि आखिर सल्लू को हीरोइनों के बोल्ड सीन से परेशानी क्या है।  इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, जरीन खान का कहना है कि सलमान खान को ये पसंद नहीं कि लड़कियां पर्दे पर बेहद छोटे कपड़ों में नजर आएं। इससे और भी कई बातें साफ हो गई हैं।

Zarine Khan says Salman Khan does not like girls doing bold roles

हेट स्टोरी 3 की रिलीज से पहले ही चर्चा थी, कि जरीन खान बोल्ड सीन करने के बाद सलमान के सामने जाने से बच रही हैं। उन्होंने तब भी कहा था कि वो सलमान से इस बारे में बात करने से डरती हैं। हालांकि जरीन भले ही कहें कि सलमान को हीरोइनों का उत्तेजक सीन करना पसंद नहीं है। लेकिन हेट स्टोरी 3 में उन्हीं की लाई हुई दोनों हीरोइनें जरीन और डेजी शाह ने जमकर बोल्ड सीन किए। जरीन खान ने कहा कि वो फिल्मों में हर तरह के रोल करना चाहती हैं। वो सिर्फ एक ही तरह के रोल नहीं करना चाहती हैं। अब देखना है कि हेट स्टोरी 3 के बाद जरीन खान बोल्ड सीन से तौबा करती हैं या नहीं।

Zarine Khan says Salman Khan does not like girls doing bold roles

Leave a Reply