“अल्लाह ने पाकिस्तानी मुसलमानों को दिया है भारत और काफिरों को नष्ट करने का आदेश”: पाकिस्तानी मौलवी

हाल ही मे 1 विडियो खूब विरल हो रहा है आपको बता दे की केनडा मे पाकिस्तानी मूल के निवासी लेखक और इस्लाम के समीक्षक ‘तारेक फतेह’ ने यहा 3 जनवरी को यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है। दो दिनों में इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा है।  6 मिनट के इस वीडियो में पाकिस्तानी मौलवी इरफान-उल-हक ने पाकिस्तानियों को संबोधित किया है ।

इस विडियो मे हक ने कहा है कि, ‘संसार में केवल भारतीय उपमहाद्वीप ही ऐसा है, जहां मूर्तीपूजा की जाती है । इसे नष्ट करना आवश्यक है । और पाकिस्तानियों को स्वयं को सौभाग्यशाली समझना चाहिए कि, अल्लाह ने उन्हें सभी काफिरों और भारत को नष्ट करने का अच्छा अवसर दिया है। पाकिस्तान का निर्माण ही भारत और हिन्दू धर्म को पराजित करने के लिए हुआ है ।’

इस वीडियो में मौलवी इरफान-उल-हक ने यह दावा भी किया कि, ‘पैगंबर मोहम्मद ने कहकर रखा है कि, भारत से होनेवाला युद्ध गजवा-ए-हिंद ही होगा।’ एसा माना जाता है कि, पाकिस्तान के लोग ऐसा मानते हैं कि, कुराण में लिखा है कि, कयामत के दिन के पूर्व, मुसलमान अपनी एक सेना बनाएंगे और भारत पर नियंत्रण कर के काफिरों का इस्लाम में धर्मांतरण करवाएंगे । इसे गजवा-ए-हिंद कहा जाता है।

 

Leave a Reply