आलिया ने किससे सीखी बिहारी…..

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म उड़ता पंजाब में नजर आने वाली है. इसमें अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक बिहारी मजदूर लड़की का किरदार निभाया है, ऐसे में जाहिर सी बात है कि वो वहां की भाषा बोलती नजर आएंगी। अब अभिनेत्री आलिया भट्ट का तो बिहार से कोई कनेक्शन है नहीं व उन्होंने कभी बिहारी भाषा भी सीखी नहीं, तो ऐसे में यह प्रश्न होना लाजमी है कि फिल्म के लिए आलिया ने भोजपुरी भाषा सीखी कहां से। एक्टर पंकज त्रिपाठी ने इसमें आलिया की मदद की है। जी हां, खुद पंकज ने ही बताया है कि उन्होंने आलिया को ‘उड़ता पंजाब’ के लिए बिहारी अंदाज में बोलना सिखाया है।

इसमें बिहारी मजदूर बनीं आलिया काम की तलाश में पंजाब चली आती हैं और वहां शुरु होती है ‘उड़ता पंजाब’ की असल कहानी।  अभिनेता शाहिद की फिल्म फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ जिसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है. फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में हमे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर. अभिनेत्री करीना कपूर खान,अभिनेत्री आलिया भट्ट तथा इस फिल्म में काम करने वाले पंजाब के जाने-माने अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे  है। .

अपनी इस फिल्म के लिए निर्देशक अभिषेक चौबे ने चार साल तक गहनता से रिसर्च की है। फिल्म की कहानी पंजाब में फैलते ड्रग्स के गोरख धंधे पर बेस्ड है। यह फिल्म 17 जूून को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply