इन खास मौकों पर हमेशा झूठ बोलती हैं लड़कियां, ऐसे करें पता

लड़कियों की तरह लड़के भी झूठ बोलते हैं। लेकिन दोनों में अंतर सिर्फ इतना होता है कि लड़कियां अपने झूठ को इतनी सफाई से बोलती हैं कि उनका झूठ पकड़ना मुश्किल हो जाता है जबकि लड़कों का झूठ आसानी से पकड़ा जाता है। लड़कियों में झूठ बोलने की कला या यूं कहे कि अपनी बातों को घुमाने की कला by birth ही होती है।

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बाताएंगे कि आप लड़कियों के झूठ को झट से पकड़ लेंगे।

नहीं हूं रिश्ते के लिए तैयार
जब भी कोई लड़की किसी लड़के से सच्चा प्यार करती है तो वो अपने रिश्ते को नाम देने से पीछे नहीं हटती। लेकिन अगर कोई लड़की लड़के को ये कहती है कि अभी थोड़ा समय चाहिए या फिर अभी वो तैयार नहीं है इसका मतलब वो आपके patience का test ले रही है
मुझे कोई परेशानी नहीं है
अक्सर लड़कियां जब किसी situation में फंसती हैं तो वो बार-बार यही बात कहती रहती हैं कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा। लेकिन असिलियत में लड़कियों को तब फर्क पड़ रहा होता है। अगर लड़का किसी दूसरी लड़की की तारीफ कर दे या फिर टीवी पर किसी को देखकर उसका बार-बार नाम ले तब लड़कियां jealous फील करती है।
अभी तक नहीं आया किसी पर दिल
जब भी दो लोग रिश्ते में बंधे होते हैं तो वो एक दूसरे से सबसे कॉमन सवाल जो करते हैं वो ये कि क्या अभी तक तुम्हें कोई पसंद नहीं आया। ऐसे में ज्यादातर लड़कियों का answer एक सा ही रहता है कि अभी तक ऐसा कोई मिला ही नहीं। इसका मतलब साफतौर पर ये है कि वो झूठ बोल रही हैं।
पेमेंट की बात पर its ok कहना
जब भी कपल या फिर दोस्त एक साथ लंच पर जाते हैं तो लड़कियां पेमेंट की बात पर यही कहती हैं कि payment वो ही करेंगी और कर भी देती हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो सही में payment करना चाहती हैं दरअसल वो लड़के से उम्मीद करती हैं कि वो payment कर दे।