इस एक्ट्रेस ने साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत, बार-बार हो रही है सोशल मीडिया एकाउंट हैक करने की कोशिश

नई दिल्ली: ‘काबिल’ फेम एक्ट्रेस यामी गौतम ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल डिपार्टमेंट में शिकायत दर्ज कराई है. यामी गौतम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स को हैक करने की कई बार कोशिश की गई है. यामी गौतम ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके ट्विटर एकाउंट को कई बार अलग-अलग डिवाइस से हैक करने की कोशिशें की गई हैं. यह कोशिश अलग-अलग समय पर की गई हैं, और ऐसा बार-बार करने की कोशिश की गई है. जिसके बाद ही उन्होंने इसके बारे में शिकायत दर्ज करने का फैसला लिया.

यामी गौतम की शिकायत पर साइबर सेल काम कर रहा है और हैक करने की कोशिश करने के बारे में पता लगाने में टीम जुट गई है. यामी गौतम की टीम का कहना है कि जांच के नतीजे सामने आने पर वे आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करेंगी. हालांकि सूत्रों की मानें तो यह काम उनके किसी करीबी का ही है. हालांकि इससे ज्यादा अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

यामी गौतम ने 2012 में आयुष्मान खुराना के साथ ‘विकी डोनर’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वे कई तेलुगु, तमिल, कन्नड, मलयालम और पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि इसके बाद वे ‘एक्शन जैक्सन’, ‘बदलापुर’, ‘सनम रे’ और ‘काबिल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में भी यामी नजर आएंगी.