इस साल सबसे ज्यादा होंगी सेक्स-कॉमेडी फिल्मे…

मुंबई.  बाॅलीवुड में आजकल काफी तेजी से बड़ रहे सेक्‍स-काॅमेडी ने अपनी जगह बना ली है। कम बजट की सेक्स-कॉमेडी फिल्में कमाई भी खूब करती है और काफी लोकप्रिय होती हैं, जिसके फाइदा उठाते हुए निर्माता भी इस तरह की फिल्‍में बनाने में काफी दिलचस्‍प नजर आ रहे हैं।

इस साल 2016 में सेक्‍स-काॅमेडी पर बेस्‍ड कई फिल्‍में प्रदर्शित की जाएंगी। ‘मस्तीजादे’, ‘क्या कूल है हम 3’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी सेक्स-कॉमेडी फिल्म इस साल नजर आएंगी। ‘क्या कूल है हम 3’ और ‘मस्तीजादे’  जैसी फिल्म तो इस महीने मे प्रदर्शित होने वाली हैं। इन फिल्मों के ट्रेलर ने भी काफी हँगामा किया और दर्शको के बीच भी रोमांच खड़ा कर दिया है, जिसमें युवाओं की संख्या ज्यादा हैं।

एसा माना जा रहा है कि अपने देश में लोगों की सोच और ज्यादा मॉडर्न हो रही है, क्योंकि कुछ सालो पहले तो एसी फिल्में बनाना मतलब विवादों से घिरे रहना जैसा रहता था लेकिन फिल्म ‘विक्‍की डोनर’ ,’क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘डेल्ही बेली’ जैसी फिल्मों का कलेक्शन भी बाॅक्स आॅफिस पर उम्मीद से दुगनी कमाई की थी, तभी से बॉलीवुड मे सेक्‍स-कॉमेडी फिल्मों ने अपनी रफ्तार और तेजी से पकड़ ली है।

सूत्रो का कहना है कि, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कई सेक्स-काॅमेडी फिल्‍में लोकप्रिय हैं, लेकिन बात करें भारत देश की तो पिछले मात्र पांच सालों में ही सेक्स-काॅमेडी ने यहां पर रफ्तार से जगह बनाई हैं और ये एक अच्छी पहल है। ऐेसे में अब देखना होगा कि ये साल इन सेक्‍स-काॅमेडी फिल्‍मों के लिए कैसा रहता है।

 

Leave a Reply