ईद पर बालीवुड के ‘दबंग’ से भिड़ेगा भोजपुरी फिल्मों का ‘जुबली स्टार’

बालीवुड के दबंग सलमान खान एक बार फिर ईद पर अपने प्रशंसकों को खास तोहफा देने जा रहे हैं। भारत-चीन युद्ध पर आधारित उनकी बहु प्रतिक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस बार ईद पर उनका मुकाबला भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार से होने जा रहा है।
जी हां, इस बार ईद पर भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ अपनी एक्‍शन पैक फिल्म के जरिये सलमान खान को टक्कर देने जा रहे हैं। सलमान खान की फिल्म के साथ जहां कोई भी बालीवुड स्टार अपनी फिल्म रिलीज करने से बचता है वहीं निरहुआ ने यह साहस दिखाया है।
निरहुआ की फिल्म ‘जिगर’ ईद के दिन यानि 23 जून को रिलीज़ होगी। इसकी जानकारी खुद निरहुआ ने दी। जिगर के पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेज़ी से चल रहा है। फिल्म जिगर में निरहुआ के साथ अंजना सिंह की सुपरहिट जोड़ी है। फिल्म के निर्देशन प्रेमांशु सिंह हैं।
जिगर, भोजपुरी की मसाला एंटेरटेनिंग फिल्म होगी जिसमें गौरव झा , रितु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी , देव सिंह , गौरी शंकर , वैभव राय , संतोष पहलवान और सुशील सिंह काम कर रहे हैं । फिल्म में अविनाश झा घुंघरू ने संगीत दिया है।
निरहुआ के मुतबिक ‘जिगर’ आम भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग एक्‍शन पैक फिल्म होगी। इसके हर दृश्य पर काफी मेहनत की गई है। अच्छी कहानी के साथ फिल्म को अलग तरह से शूट किया गया है। फिल्म के पोस्टर भी इस ओर इशारा कर रहे हैं।
इससे पहले निरहुआ और भोजपुरी फिल्मों की ‘रानी’ कहे जाने वाली आम्रपाली दूबे की सुपरहिट जोड़ी की निरहुआ हिंदुस्तानी-2 गत 12 मई को रिलीज हुई थी। यह फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी की सिक्वल फिल्म थी जो काफी सफल रही।  वहीं यह जोड़ी जल्द ही एक और फिल्म ‘बलमा सिपहिया’ में साथ नजर आएगी।
इस फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में कुछ पहले ही हुई है।  बता दें कि आम्रपाली खुलेआम सोशल मीडिया पर ऐलान कर चुकी हैं कि वह निरहुआ से प्यार करती हैं। हालांकि शादी को लेकर अभी तक इस चर्चित जोड़ी ने अभी तक कुछ नहीं कहा है।

Leave a Reply