उर्वशी रौटेला ने इसलिए ‘हेट स्टोरी 4’ को कहा ना!

हेट स्टोरी सीरिज़ की तीनों फिल्में ‘हेट स्टोरी’ (2012), हेट स्टोरी 2 (2014) और हेट स्टोरी 3 (2015) बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। कम बजट में तैयार ये फिल्में बोल्ड विषय, हार्ड हिटिंग डॉयलॉग्स और स्किन शो के लिए जानी जाती हैं।
इस फिल्म के पहले भाग में बंगाली एक्ट्रेस पाओली दाम ने जम कर अंगप्रदर्शन किया था। दूसरा भाग सुरवीन चावला को लेकर बनाया गया। तीसरे भाग में ज़रीन खान और डेज़ी शाह कम कपड़ों में नजर आईं।   फिल्म के चौथे भाग की तैयारी शुरू होने वाली है। इसकी रिलीज डेट (13 अक्टूबर 2017) तय हो गई है, लेकिन हीरोइन अभी तक तय नहीं हुई है।
पिछले दिनों ‘हेट स्टोरी 4’ का ऑफर उर्वशी रौटेला को दिया गया। खूबसूरत और हॉट उर्वशी बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश में लगी हुई हैं। ‘काबिल’ में उन पर फिल्माया गया गाना ‘सारा जमाना’ काफी पसंद किया गया. उर्वशी ने यह ऑफर ठुकरा दिया।
उर्वशी से जुड़े लोगों के अनुसार वे स्किन शो और किसिंग सीन में आरामदायक महसूस नहीं करती, इस कारण उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया है। इस पर आश्चर्य होना स्वाभाविक है क्योंकि वे एडल्ट कॉमेडी ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ का हिस्सा थीं। ‘सनम रे’ में भी उन्होंने अंग प्रदर्शन किया था।
संभव है कि उर्वशी ने हेट स्टोरी सीरिज में काम करने वाली अभिनेत्रियों के बारे में सोचा हो। पाउली, सुरवीन, डेज़ी और ज़रीन को इस सीरिज की फिल्मों में काम करने का कोई फायदा नहीं हुआ। यही वजह है कि वे इस नफरत से भरी कहानी का हिस्सा नहीं बनना चाहती हो।