उस घटना ने हमेशा के लिए तोड़ दिया था सलमान और संगीता बिजलानी का रिश्ता

जितनी चर्चा सलमान खान की पर्सनल लाइफ और उनकी गर्लफ्रेंड्स को लेकर रही है शायद उतनी उनकी फिल्मों को लेकर नहीं रही होगी। सलमान की जिंदगी में वैसे तो कई लड़कियां रहीं, लेकिन संगीता बिजलानी के साथ उनका रिश्ता जितना सीरियस रहा शायद किसी और के साथ नहीं। बात तो दोनों की शादी तक आ गई थी। कहा जाता है कि सलमान और संगीता बिजलानी की शादी के कार्ड तक छप गए थे।
ये बात तब की है जब सलमान संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे। उसी बीच सोमी अली की एंट्री हुई। सोमी अली सलमान खान पर फिदा थीं और कहा जाता है कि इसी वजह से वो फ्लोरिडा से भारत आईं।
देखते ही देखते सोमी अली कब सलमान और संगीता बिजलानी के बीच आ गईं किसी को पता ही नहीं चला। शुरुआत में संगीता दोनों के अफेयर से अंजान थीं, लेकिन जैसे ही ये बात उनके कानों में पड़ी की सलमान सोमी अली को डेट कर रहे हैं तो वो चौकन्नी हो गईं।
हालांकि सलमान संगीता के साथ शादी को लेकर काफी सीरियस थे लेकिन साथ ही उनके मन में सोमी अली के लिए भी सॉफ्ट कॉर्नर था…खासकर तब से जब उन्हें पता चला कि सोमी उनकी दीवानी हैं और उन्हीं के लिए फ्लोरिडा से भारत आईं।
लेकिन संगीता बिजलानी को जरा भी बर्दाश्त नहीं था कि सलमान सोमी अली के साथ किसी भी तरह का कनेक्शन रखें। वहीं सलमान के लिए सोमी अली की दीवानगी बढ़ती ही जा रही थी। फिर भी संगीता बिजलानी इस यकीन के साथ रह रही थीं कि शादी के कार्ड छप चुके थे, बस रस्में ही बाकी हैं इसलिए सलमान उनके साथ कोई धोखा नहीं करेंगे।
लेकिन कहा जाता है कि एक दिन संगीता बिजलानी ने सलमान को सोमी अली के साथ देख लिया और इसका खुलासा खुद सलमान ने भी करण जौहर के चेट शो पर किया था। और इसी वजह से संगीता बिजलानी और सलमान का रिश्ता टूट गया।
सलमान से रिश्ता टूटने के बाद जहां संगीता अपनी लाइफ में आगे बढ़ गईं वहीं सोमी अली सलमान की जिंदगी में शामिल हो गईं। लेकिन ये रिश्ता भी 8 साल तक चलने के बाद टूट गया और सोमी अली वापस अपने देश चली गईं।
आज संगीता बिजलानी और सलमान बेशक साथ नहीं हैं लेकिन दोनों की गहरी दोस्ती है। संगीता आज भी सलमान के साथ उनके फैमिली फंक्शन और कई इवेंट्स में नजर आ जाती हैं।

Leave a Reply