एंटिंगा वनडे : धोनी की धीमी बल्लेबाजी, भारत ने गंवाया मैच

नार्थ साउंड(एंटिगा): किसी मैच का सर्वश्रेष्ठ अंत करने के लिये मशहूर रहे महेंद्र सिंह धोनी कल यहां अपने इस कौशल के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाये और भारत को बेहद धीमी बल्लेबाजी के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 11 रन से हार झोलनी पड़ी।  किसी मैच का सर्वश्रेष्ठ अंत करने के लिये मशहूर रहे महेंद्र सिंह धोनी कल यहां अपने इस कौशल के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाये और भारत को बेहद धीमी बल्लेबाजी के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 11 रन से हार झोलनी पड़ी। इस जीत से कैरेबियाई टीम ने पांच मैचों की श्रृंखला भी जीवंत बनाये रखी।
वेस्टइंडीज की कमजोर टीम श्रृंखला में किसी भी समय भारत को चुनौती देने की स्थिति में नहीं दिखी। उसने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 189 रन बनाये लेकिन भारतीयों विशेषकर धोनी : 114 गेंदों पर 54 रन  की बेहद धीमी बल्लेबाजी से कैरेबियाई टीम कम स्कोर के बावजूद जीत दर्ज करने में सफल रही।
भारत को आखिरी पांच ओवरों में 31 रन चाहिए थे। तब धोनी और हार्दंिक पंड्या : 21 गेंदों पर 20 रन : क्रीज पर थे लेकिन भारतीय टीम 49.4 ओवर में 178 रन पर सिमट गयी। भारत ने 35वें से 43वें ओवर के बीच नौ ओवरों में केवल 23 रन बनाये जिससे लक्ष्य तक पहुंचना भारी पड़ने लगा। कामचलाउु गेंदबाज रोस्टन चेज के 44वें ओवर में भारत ने 16 रन बनाकर दबाव कुछ कम किया लेकिन तब भी भारत लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाया।