एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने 7 बार मारा था चाकू, लड़की ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

दिल्ली के शाहदरा के मानसरोवर पार्क इलाके में एकतरफा प्यार में सनकी आशिक के हमले का शिकार युवती की जीटीबी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सनकी आशिक आदिल उर्फ मुन्ने खान (22) ने बुधवार शाम को सरेराह रिया उर्फ चारु चाकू मार दिए थे। वह एयर होस्टेस का कोर्स कर रही थी। उसके हाथ, कमर और पेट में कुल सात जगह चाकू लगे थे।
परिवार की मानें, तो पिछले करीब डेढ़ साल से आरोपी रिया को परेशान कर रहा था। मार्च में उसकी लिखित शिकायत भी की गई थी। लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने बृहस्पतिवार जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रिया के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मानसरोवर पार्क थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी आदिल उर्फ मुन्ने की तलाश कर रही है।  

पुलिस के मुताबिक, रिया परिवार के साथ 1/4600, राम नगर, शाहदरा में रहती थी। इसके परिवार में पिता गिरवर सिंह गौतम, मां सुमित्रा, दो भाई अवनीश, आशीष और दो बहन पूनम व कोमल है। गिरवर सिंह मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में लैब असिस्टेंट हैं। वहीं, रिया ने हाल में एक नामी एयर हॉस्टेस संस्थान से अपना कोर्स पूरा किया था।

रिया की बहन कोमल ने बताया कि बुधवार शाम करीब 5.10 पर रिया मैगी लाने की बात कर घर से निकली थी। इस बीच घर से करीब 100 कदम की दूरी पर आदिल नामक युवक उसे मिला। आदिल ने शुरूआत में उससे कुछ बातचीत की, लेकिन चंद ही मिनटों में आदिल ने चाकू निकालकर रिया पर हमला कर दिया। रिया चिल्लाती हुई जान बचाने के लिए पास में एक फोटो स्टूडियो में घुस गई। आरोपी वहां भी अंदर घुस गया।