एक विज्ञापन की भारी कीमत लेगी ‘आँख मारने वाली लड़की’

रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल होने वाल प्रिया प्रकाश वारियर को अब तक सभी जान गए हैं. वैलेंटाइन डे के दिन वायरल हुई ये मलयालम एक्ट्रेस एक ही दिन में अपने 5m फॉलोवर्स बना चुकी हैं. इतना ही नहीं रोनाल्डो और सनी लियॉन जैसे स्टार्स को भी पीछे छोड़ चुकी हैं अपनी फैन फॉलोविंग में ये. प्रिया का एक वीडियो वायरल होते ही उन्हें कई एड के लिए ऑफर आ रहे हैं जिसकी कीमत वो अच्छी खासी मांग रही हैं.

जी हाँ, खबर है कि किसी भी कम्पनी का विज्ञापन करने के लिए प्रिया प्रकाश ने अपनी फीस 45 डॉलर रखी है. यानि सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से ये करीब 8 लाख रूपए कमाएंगी. दरसल, एक ही दिन प्रिया ने इतना नाम कमा लिया है कि अब बड़ी बड़ी कंपनी अपने ब्रांड के लिए प्रिया को ही ऑफर दे रही हैं. लेकिन आगर उन्हें प्रिया चाहिए तो अच्छी कीमत भी चुकानी पड़ेगी. वैसे तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस एड के लिए काफी फीस लेती हैं लेकिन प्रिया ने उन सब को पीछे छोड़ दिया है.

प्रिया की आँख मारने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर इस तरह वायरल हुई कि अब तक फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है. सिर्फ एक आँख मारने से ये कमाल हो गया. उनके उसी वीडियो को 10 लाख से भी बहतु अधिक बार देखा जा चूका है और अब भी इनके फैन देखना पसंद करते हैं. प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म ‘उरू अदार लव’ जल्दी ही आने वाली है लेकिन इसके पहले ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं.