एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद बोले- पूरा देश मेरे साथ, विपक्ष को मनाऊंगा

बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को NDA ने राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुना है। रामनाथ ने सोमवार को राष्ट्रपति उम्मीदवार चुने जाने को लेकर आशा व्यक्त की कि भारत के सभी दल उनके नामांकन में उनका समर्थन करेंगे। आपको बता दें कि रामनाथ कोविंद मूलरूप से कानपुर के रहने वाले हैं और इस घोषणा के बाद से उनके पड़ोसियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।
पटना आगमन के दौरान कोविंद ने मीडिया को बताया कि वे चुनाव में शामिल होने वाले हर पार्टी के विधायक और सांसद से अपील करेंगे और उनसे मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे। वहीं, बिहार के सीएम नीतिश ने भी उनका सर्मथन किया। कोविंद ने कहा ‘मैं बिहार का राज्यपाल हूं लेकिन जैसे ही सीएम को मेरे राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने का पता चला तो उन्होंने औपचारिक मुलाकात की।
जब कोविंद से उनके खिलाफ विपक्ष के उम्मीदवार को उतारने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है कि मुझे भारत के हर नागरिक से आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा। कोविंद ने पीएम मोदी का राष्ट्रपति उम्मीदवार चुनने के लिए धन्यवाद किया।
वहीं, अपने दिल्ली आगमन पर कोविंद का बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं थावरचंद गहलोत, जेपी नड्डा, भुपेंद्र यादव, कैशाल विजयवर्गीय और सांसद मनोज तिवारी ने उनका स्वागत किया। इससे पहले पटना में कोविंद ने कहा कि हमें मिली हर जिम्मेदारी एक कर्त्वय है हमें इसे एक कर्त्वय के नजर से ही देखना होगा।’