ऐसा कर कैटरीना कैफ ने सबको चौंकाया, VIDEO देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्थ हैं. इसके बावजूद वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एख वीडियो अपलोड किया है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो के शुरुआत में आप कैटरीना को देखकर सोच में पड़ जाएंगे, लेकिन फिर इस वीडियो के आखिर तक पहुंचते-पहुंचते आप खुद को ठहाका लगाने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, कैटरीना इस वीडियो में पुशअप्‍स करती नजर आ रही हैं, लेकिन यह अनोखे पुशअप्‍स शायद आपने पहली बार देखें होंगे.

10 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है वीडियो

इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है और 6 हजार से ऊपर इस पर कमेंट्स भी आ चुके हैं. बता दें, ‘टाइगर जिंदा है’ में लंबे समय बाद कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आएगी. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) की साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है.

इस फिल्‍म में सलमान ने एक रॉ एजेंट अविनाष राठौड़ का किरदार निभाया था जबकि कैटरीना कैफ पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंट बनी थीं. यह पहली बार नहीं है जब सलमान और कैटरीना एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘एक था टाइगर’, ‘युवराज’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. पहले फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ में कैटरीना और सलामन खान की इस जोड़ी को निर्देशक कबीर खान ने डायरेक्‍टर किया था. हाल ही में कैटरीना की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर हैं. इस फिल्म ने अब तक 53.38 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.