ऐसे जानें आपका ब्वॉयफ्रेंड आपसे प्यार तो करता है पर क्यों जता नहीं पाता…

छुपाना भी नहीं आता, जताना भी नहीं आता हमें तुम से मोहब्बत है, बताना भी नहीं आता…ये गाना तो आपने सुना ही होगा कई लोगों की स्थिति कुछ ऐसी ही होती है। आप ये सोचते हैं कि आपका ब्वॉयफ्रेंड आपसे प्यार नहीं करता पर ये भी तो हो सकता है कि उन्हें प्यार जताना ही न आता हो।
अगर ऐसा है तो आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे तरीके जिसे आप जान सकती हैं कि आपका ब्वॉयफ्रेंड सिर्फ आपसे प्यार करता है पर क्यों जताता नहीं है।

आपकी छोटी से छोटी याद भी हो साथ

अगर आपका पार्टनर आपकी दी हुई छोटी से छोटी चीज को भी संभाल कर रखता हो।तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है, वो आपसे बहुत प्यार करता हैं लेकिन जता नहीं पाता।

खुशी का ख्याल करना
क्या वो अपनी पसंद का ध्यान ना रखते हुए आपकी पसंद को ज्यादा जरूरी मानते हैं  और इसमें उन्हें खुशी मिलती है तो यह साफ है कि वो आपसे बेइंतहा प्यार करते हैं।

अगर आपको लेकर हो जाते हैं परेशान
अगर आपका पार्टनर आपसे जुड़ी छोटी से छोटी बात पर भी परेशान हो जाते हैं तो समझिए उनसे ज्यादा कोई आपसे प्यार नहीं कर सकता। आप ये सोच छोड़ दीजिए कि वो आपसे प्यार नहीं करते।

जब आपका साथ हो पसंद
आप भले ही अपने पार्टनर के साथ सब जगह नहीं जाती पर अगर उनकी जिंदगी से जुड़ी हुई चीजों में अगर वो आपको अपने साथ रखते हैं और आपके बिना खुद को अधूरा महसूस करते हैं तो डरने की कोई जरूरत नहीं है।