कटरीना ने खोला रणबीर के फोन का असली राज़

सूत्रों के अनुसार फिल्म ए दिल है मुश्किल के वक़्त भी यह खबरें आयी थीं कि रणबीर के हर वक़्त फोन पर गेम खेलने की आदत को लेकर करन ने उन्हें प्यार वाली डांट भी लगाई थी।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर एक बेहतरीन अभिनेता हैं। यह सभी जानते हैं। वह अपने किरदार की गहराई में जाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। यह भी सभी जानते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिल्म जग्गा जासूस के शूट पर रणबीर का एक अलग ही अंदाज़ सबको देखने को मिला था। कटरीना कैफ ने ये राज़ खोला है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर से यह पूछा गया कि एक अच्छे जासूस की क्या परिभाषा होती है और उसे किन बातों का ख्याल रखना चाहिए, तो सवाल के जवाब में रणबीर कपूर ने बताना शुरू किया कि आपको अलर्ट होना चाहिए। रणबीर अभी अपनी बात कह ही रहे थे कि कटरीना ने उन्हें बीच में ही टोकते हुए शिकायती लहजे में कहा कि रणबीर तो हर वक़्त सेट पर अपने फोन पर ही लगे रहते थे और हमेशा न जाने फोन पर क्या कर रहे होते थे। तो यह एक अच्छे जासूस के गुण यह कैसे हुए? हालांकि कटरीना ने यह जाहिर नहीं किया कि रणबीर फोन पर क्या कर रहे होते थे। वैसे बताते चलें कि यह खबरें पहले भी आती रही हैं कि रणबीर कपूर अपने फोन पर काफी वक्त देते हैं। लेकिन आपको यह जान कर हैरानी होगी कि वह फोन पर किसी से चैट नहीं करते, बल्कि कैंडी क्रश खेलते रहते हैं।