कपिल शर्मा नहीं करेंगे अक्षय कुमार के शो पर ‘फिरंगी’ का प्रमोशन, जानें यह बड़ी वजह

कपिल को अक्षय की शो में मंगलवार को जाना था, जिसके लिए सारी तैयारी कर ली गई थी. कपिल ने आने की सहमति भी दे दी थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने के वक्त तक कपिल नहीं आए.नई दिल्ली: इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. आए दिन वह टीवी के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में उन्हें अक्षय कुमार के टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में जाना था, लेकिन अब खबर आ रही है कि वह इस शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल को अक्षय की शो में मंगलवार को जाना था, जिसके लिए सारी तैयारी कर ली गई थी. कपिल ने आने की सहमति भी दे दी थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने के वक्त तक कपिल नहीं आए. टीम काफी देर तक इंतजार करती रही और फिर शूट शुरू कर दिया, ये सोच कर कि कपिल बाद में आ जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कपिल की तरफ से एक संदेश आया कि वह शो पर नहीं आ पाएंगे क्योंकि उनकी तबीयत खराब है.

इसके बाद ‘द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज’ की टीम थोड़ी निराश हो गई, लेकिन उन्होंने कपिल को जल्द ही ठीक होने के लिए शुभकामनाएं दीं. गौरतलब है कि यह साल कपिल के लिए कुछ खास नहीं रहा है. पहले उनके साथी सुनील ग्रोवर के साथ उनका विवाद सुर्खियों में रहा, फिर उनकी तबीयत काफी खराब रही, जिसके कारण उन्हें अपने शो की कई सारी शूटिंग केसिंल करनी पड़ी. उनके सेहत को ध्यान में रखते हुए उनका शो भी बंद कर दिया गया. हालांकि कपिल की पहली फिल्म से लोगों को यह पता चल गया था कि वह छोटे बड़े पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपना हुनर दिखाना जानते हैं. तो इन सारी चीजों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि उनकी आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल कर सकती है और अगर ऐसा हुआ तो कपिल के लिए यह पूरे साल के नुकसान की भरपाई होगी. बता दें, हाल ही में कपिल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ में नजर आए थें, जहां कपिल के साथ घरवाले काफी मौज-मस्ती करते दिखे थे.

गौरतलब है कि कपिल ने साल 2015 में आई फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके करीब 2 साल बाद अब कपिल फिल्म ‘फिरंगी’ में नजर आएंगे. ‘फिरंगी’ कपिल के लिए बहुत खास होने वाली है, क्योंकि कपिल खुद ही इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. यह फिल्म इसी महीने 24 तारीख को सिमेनाघरों में रिलीज होने वाली है. कपिल इस फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.