कमलनाथ ने खरीदा है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पद : प्रभात झा

सतना । सतना में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा बयान दिया है और कहा कि ‘ कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष के पद पर टेंडर निकाला था और कमलनाथ ने कांग्रेस का टेंडर सबसे महंगे दाम में खरीदा। कमलनाथ पैसों से सक्षम है इसलिए वह प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बनने में कामयाब हुए। प्रभात झा ने कहा कि उनको यह बात रेवांचल के कांग्रेस के एक बड़े नेता ने बताई है। इसलिए अब कांग्रेस में अमीर लोग रहेंगे और बीजेपी में गरीब ।’

दिग्विजय सिंह के सुभाष ब्रिज के घटिया निर्माण की तस्वीर वायरल करने के मामले में उन्होने कहा कि ‘ दिग्विजय सिंह की कलाई मीडिया ने ही खोल दी है। फर्जी वोटर की शिकायत को भी चुनाव आयोग ने आधारहीन बताया है और चुनाव आयोग ने कमलनाथ ज्यातिरादित्य और दिग्विजय सिंह को करारा तमाचा मारा है। इन नेताओं को प्रदेश की जनता से माफी मांगना चाहिए।

कमलनाथ के चुनाव लड़ने की चुनौती पर उन्होने कहा कि दस बर्षो से विना लड़े ही सांसद बना हूं। सांसद कमलनाथ से पूछ कर नहीं बनाया गया। यदि पार्टी चुनाव लड़ाएगी तो कमलनाथ से भी मदद मांग लूंगा। ‘

राम मंदिर के मुद्दे पर प्रभात झा ने कहा कि मंदिर तो है सिर्फ जीर्णोद्धार बाकी है ,मामला अदालत में है ,सहमति से जीर्णोद्धार भी हो जाएगा।

मप्र में 2018 के चुनाव में शिवराज की भूमिका के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि शिवराज गरीबो के नेता हैं ,उनके अलावा कोई और चेहरा नही होगा । झा ने कहा कि उपचुनाव कांग्रेस ने जीते और मुख्य चुनाव हम जीतें यही मनोकामना है हमारी।