कमाल आर खान द्वारा देखे बिना एक अरब सपने की फिल्म देख रही है! तेंदुलकर प्रशंसकों के ट्विटर पर महत्वपूर्ण परिणामों के केआरके कमजोर कर रहे हैं!

इस बिंदु पर जब कमल आर खान के बारे में खबर है (मुझे मत पूछो कौन है), हमारे पास एक प्रवृत्ति होती है – अनदेखा करें। हो सकता है कि ऐसा हो सकता है कि आत्म-प्रत्यायित प्रस्ताव चित्र गलती ने उसके सभी मानवीय प्रतिबंधों को पार किया है। वह भगवान, क्रिकेट के भगवान – सचिन तेंदुलकर को परेशान करने के लिए निकला। कामल रशीद खान ने क्रिकेट के प्रतीक के बायोप्सिक मोशन पिक्चर को चुनौती देने के लिए चुना, सचिन: इसे देखे बिना एक अरब ड्रीम्स। ऐसा नहीं है कि उनके दिग्गज मोशन पिक्चर लेखापरीक्षा के मामलों में बल्कि सचिन तेंदुलकर के जीवन पर जेम्स अर्स्किन के खिलाफ झटकेदार ट्वीट्स लाइफ फिल्म के प्रति सच-समन्वित जीवन और क्रिकेट के उपक्रम ने अपने प्रतिबद्ध प्रशंसकों और अनुयायियों को सुगंधित कर दिया है। 26 मई, 2017 को फिल्म के निर्वहन के सामने बुधवार को मोशन पिक्चर के लिए एक असाधारण प्रमुख आयोजित किया गया था, हालांकि दिन के समान ही इसी तरह दिखता है कि केआरके लंबे समय से गुस्से वाले ट्विटरटी के पास बंद हो गया। सचिन: सेलिब्रिटी द्वारा ट्विटर पर एक अरब सपने की मूवी की समीक्षा: सचिन तेंदुलकर की फिल्म # साइकिन प्रीमियर पैटर्न के रूप में गर्जन हो रही है!

हम पूरी तरह से सचिन के चुनिंदा प्रमुख के बारे में जानते हैं: मुंबई में आयोजित एक अरब सपने। सचिन तेंदुलकर के हस्ताक्षर के साथ एक छोटे से बल्ले वाली एक असाधारण, पूरी तरह से बंडल वाला स्वागत बॉक्स और इसके अलावा क्रिकेटर की तस्वीर को बताया गया था। किसी को फिल्म के निर्वहन को शामिल करने के लिए बिल्डअप (ठीक से) समझ सकता है – यह सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए क्रिकेट के ईश्वर का सहायक भ्रमण है। इस असाधारण स्क्रीनिंग में भाग लेने वाले सबसे बड़े सितारों, बाखों, शाहरुख खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, सुशांत सिंह राजपूत, क्रिटी सनॉन बॉलीवुड से पूरी टीम इंडिया के लिए देखे गए हैं। महेंद्र सिंह धोनी से भारतीय क्रिकेट टीम के कमांडर विराट कोहली और उनके कलाकार प्रिय अनुष्का शर्मा को मास्टर ब्लास्टर से पद संभालने के लिए, हर कोई सचमुच समाचारों के रूप में खड़ा है।

इस तेंदुए शहर में जीवनी के ऊपर काफ़ी ज़ोर लग रहा है, भाग्यशाली सेलिबेट्स के साथ यह हमारे सामने देखने का मौका मिल रहा है। जो व्यक्ति सचिन को गति देने के लिए तैयार हुए हैं: एक अरब ड्रीम्स फिल्म इसे सराहना नहीं छोड़ सकती। हो सकता है कि ऐसा हो सकता है कि सीमित (हाँ, आदमी) रहता है, जो फिल्म को मैनहल्डिंग करके अपनी दो मिनट की लोकप्रियता के साथ दिखाई देता था – इसे देखे बिना। आपका आंकड़ा पूरी तरह से सही है क्योंकि यह केआरके के अलावा अन्य कोई नहीं हो सकता था।

कामल आर खान ने ट्विटर पर अपना संदेश दिया कि वह सचिन तेंदुलकर की बायोप्सिक मोशन पिक्चर के बारे में क्या सोचते हैं। वह व्यक्त करते हैं, “तो # साइकिबलबलियन ड्रीम्स, सचिन के सभी पुराने अभिलेखों के द्वारा किया जाता है, इसका मतलब यह है कि यह उनकी एक वास्तविक कथा है। माफ करना, मैं इसे किसी भी तरह से नहीं कर सकता हूं।” और यह एक ऐसे व्यक्ति के लिए ठीक है जिसे स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए विशेषाधिकार दिया गया है और हमें अपना गुस्सा खोना नहीं चाहिए। हो सकता है कि ऐसा हो सकता है कि उसका गलतफहमी हो या उसे बुलाहट कहें, उन्होंने खुद को भगवान को परेशान करने को चुनौती दी और उसके सशस्त्र बल प्रेमियों का कोई हंसमुख हिस्सा नहीं है। ट्विटर व्यर्थ द्वारा सचिन के कामल आर खान की फिल्म ऑडिट में जवाब दिया: एक अरब सपने

सचिन: एक अरब ड्रीम्स को लंदन के कार्यकारी जेम्स अर्स्किन ने सुप्रीम किया है, जिन्होंने इसी तरह से इसे बना दिया है। 200 नॉट प्रोडक्शंस के अंतर्गत रवी भागचंद्रका और कार्निवल मोशन पिक्चर्स द्वारा बनाई गई फिल्म सचिन तेंदुलकर के जीवन के आवश्यक मौकों पर छूएगी, जो पहले से बात नहीं की गई थी और उन्हें बनाने में अनिवार्य भाग लेना था। उनका बेहतर आधा अंजलि तेंदुलकर इसी तरह फिल्म में पाएंगे, जो अपूर्ण कथा शैली में बना है। यह फिल्म 26 मई, 2017 को पूरी तरह से छुट्टी के लिए तैयार की जाती है और शानदार फिल्म उद्योग की रिकॉर्ड बनाने की आवश्यकता होती है, जैसे कि क्रिकेटर ने अपने खेलने के दिनों में किया था।

Leave a Reply