कृतिका मर्डर मिस्ट्रीः मंदिर के पुजारी ने किया चौंका देने वाला खुलासा

कंगना रनौत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल कृतिका चौधरी का उनके मुंबई के घर में कुछ अज्ञात लोगों ने मर्डर कर दिया। चार दिन से उनकी बॉडी कमरे में ही सड़ रही थी। पड़ोसियों को जब इस बात का पता चला तब उन्होंने पुलिस को खबर की।
पुलिस ने कृतिका की बॉडी को कब्जे में ले लिया है। कृतिक मुंबई के अंधेरी में श्री भैरवनाथ सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में रहती थीं। जब कृतिका के पड़ोसियों को उनके फ्लैट से बदबू आने लगी तब उन्होंने पुलिस को खबर की। पुलिस और बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने कृतिका के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

पहला बयान- पुलिस के मुताबिक, कृतिका का कत्ल करीब 4 दिन पहले हुआ होगा क्योंकि शव सड़ गया था। कमरे का एसी ऑन था और टेंप्रेचर 19 डिग्री था। पुलिस का कहना है कि एसी इसलिए खुला छोड़ा गया था जिससे शव की बदबू बाहर ना जा पाए।

दूसरा बयान- पुलिस ने बताया कि मर्डर को तीन-चार दिन हो चुके हैं। रूम को ठंडा रखने के लिए एसी का टेंप्रेचर इतना बढ़ाया गया था। बॉडी को क्षत विक्षत करने की कोशिश की गई ‌थी। कृतिका के बारे में सुबह 4 बजे पुलिस को सूचना मिली थी।

तीसरा बयान- कृतिका की बिल्डिंग में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया, ‘कृतिका बहुत खुशमिजाज और फ्रेंडली लड़की थी। लेकिन मैंने उसे बहुत कम अपने फ्लैट पर देखा है। वो ज्यादातर बाहर ही रहती थी।’
चौथा बयान- बिल्डिंग के कैंपस में ही एक मंदिर भी है। इस मंदिर के पुजारी अभिमन्यु मिश्रा ने बताया, ‘एक हफ्ते पहले मैंने कृतिका से बात की थी। उस समय वो कुछ डिब्बे अपने फ्लैट के लिए खरीदकर लाई थी। वो बहुत कम मंदिर आती थी। कृतिका की हत्या के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ।’

पांचवा बयान- एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि बॉडी को पोस्ट मार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल में भेज दिया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है। जल्द ही इस मर्डर केस से जुड़े और भी कई खुलासे हो सकते हैं।