कैंसर की लड़ाई लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे से मिले अनुपम खेर, एक्ट्रेस के बारे में दी यह खास जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने कुछ महीने पहले मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) से पीड़ित होने की जानकारी देकर फैन्स को चौंकाया था. न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रेअक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपनी तबीयत की खबर फैन्स को देती रहती हैं. सोनाली का हाल चाल जानने के लिए अक्सर सेलेब्स उनसे मिलते हैं. इसी बीच दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को एक्ट्रेस के साथ कुछ खास वक्त बिताने का मौका मिला. उन्होंने सोनाली को अपनी हीरो बताया.

अनुपम ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ फिल्में की हैं. हम मुंबई में कई बार मिले हैं. वह हमेशा गर्मजोशी से मिलने वालों में से हैं, लेकिन पिछले 15 दिनों में मुझे न्यूयॉर्क में उनके साथ खास वक्त बिताने का मौका मिला और और मैं आसानी से कह सकता हूं, ‘वह मेरी हीरो हैं’.”

उन्होंने सोनाली की वही तस्वीर साझा की, जो उन्होंने इलाज के लिए बाल कटाने के दौरान साझा की थी. अनुपम उनके साथ ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘हमारा दिल आपके पास है’ और ‘दिल ही दिल में’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

मालूम हो कि हफ्तेभर पहले सोनाली बेंद्रे ने अपनी दो करीबी दोस्त गायत्री जोशी और सुजैन खान के साथ तस्वीर जारी की थी, इसमें पहली बार सोनाली बाल्ड लुक में दिखीं. फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर ली गई यह तस्वीर ऋतिक रोशन ने क्लिक की. सोनाली ने #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते

बता दें, सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने हाल ही में एक्ट्रेस की तबीयत से जुड़े खुलासे किए. गोल्डी का कहना है कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सोनाली की हालत अब स्थिर है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया. उनकी हालत अब स्थिर है. उनका बिना किसी रूकावट के इलाज हो रहा है. यह लंबी यात्रा है लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की.”