कैसा ये इश्क़ है ? प्रेमी-प्रेमिका को गोली से भून डाला

मध्यप्रदेश के सतना जिले के कोटर थाना क्षेत्र में एक बेहद ही रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है. एक प्रेमी जोड़े की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी . मामला पवैया गांव में सोमवार का है. इस घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है. मंगलवार को प्रेमी-प्रेमिका के शवों का पोस्टमार्टम हुआ. लेकिन, लड़की के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया.

पुलिस के समझाने के बाद वे शव लेने को राजी हो गए. गांव में इस घटना कि वजह से माहौल ख़राब न हो इसलिए पुलिस को अलर्ट किया गया है. इस मामले में दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया गया है. वही इस घटना को पुलिस ऑनर किलिंग कि कड़ीयो से जोड़कर देख रही है.

बता दे कि लड़का ठाकुर खंडन और लड़की ब्राह्मण समाज से ताल्लुक रखती थी. बता दे कि पवैया गांव में सोमवार दोपहर तक़रीबन 12.30 बजे 17 वर्षीय चेतना और 26 वर्षीय भूपत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों के शव लड़की के घर के बाहर पड़े मिले. जानकारी के मुताबिक दोनों के घर कुछ ही दूरी पर हैं. वही इस घटना के बाद गांववालों ने चोरी-छिपे दबी जुबान में बताया कि पिछले एक साल से दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे.

लेकिन घरवालो को यह रिश्ता रास नही आ रहा था. हालांकि मृतिका लड़की के भाई राजेश ने बताया कि चेतना खेत में गई थी. जब वह वहां से लौटी, तो भूपत ने उसे गोली मार दी. इससे घटनास्थल पर ही चेतना की मौत हो गई. इसके बाद भूपत ने खुद को भी गोली मार ली.

वही भूपत के पिता उदयराज सिंह तोमर का कहना है कि, गोली चलने की आवाज सुनकर जब वह छत पर पहुंचे, तो लोग उनके बेटे को पकड़े हुए थे. जब वे चिल्लाए, तो भूपत को खेत में फेंककर भाग निकले. पुलिस की जांच में सामने आया है कि कुछ महीने पहले भी भूपत पर हमला हुआ था. इसके बाद वह सतना में रहने लगा था. कभी-कभार ही गांव आता था. रविवार को ही वह गांव आया था. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता को देखते हुए सख्ती से जाँच की जा रही.

Leave a Reply