कॉलेज कॉन्सर्ट के दौरान छात्रा की जींस पर फेंका स्पर्म, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

मौरिस नगर थाना पुलिस ने श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के वार्षिक फेस्ट क्रॉसरोडस के दौरान मिरांडा कॉलेज की एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।
उसके मुताबिक प्लेबैक सिंगर के कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने उसकी जींस पर स्पर्म डाल दिया था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान करने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता मिरांडा कालेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही है।
छात्रा ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था। जिसमें उसने गत 9 मार्च को एसआरसीसी में आयोजित वार्षिक फेस्ट के दौरान अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का जिक्र किया था। छात्रा का यह पोस्ट वायरल हुआ।
इस पोस्ट के पुलिस तक पहुंचने के बाद मौरिस नगर थाना पुलिस ने इस पोस्ट पर संज्ञान लिया। पोस्ट में छात्रा ने लिखा है कि वह 9 मार्च को एसआरसीसी के वार्षिक फेस्ट के तहत आयोजित प्लेबैक सिंगर केके के कॉन्सर्ट में गयी थी। घर लौटने पर उसने अपने जींस पर सफेद धब्बे देखे।
यह धब्बे स्पर्म की तरह लग रहे थे और गंध भी उसी तरह आ रही थी। फिर उसे लगा कि कॉन्सर्ट के दौरान एक व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था और उसी की यह हरकत हो सकती है। आरोपी व्यक्ति लगातार उसके करीब आने की कोशिश कर रहा था। लेकिन उसने आरोपी को धक्का दे दिया था। जिसकी वजह से वह गिर गया था और बाद में वहां से भाग गया।
पुलिस ने इस पोस्ट पर संज्ञान लिया और कॉलेज के प्रिंसिपल के जरिए पीड़िता की पहचान की। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने पीड़िता की जींस पैंट को जांच के लिए एफएसएल लैब में भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कॉन्सर्ट के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में कर आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply