कोयंबटूर में भाजपा कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंका

कोयंबटूर: आज बुधवार की सुबह कई नकारात्मक खबरें  लेकर आई . त्रिपुरा में लेनिन, तमिलनाडु में पेरियार की मूर्ति गिराने की घटना के बाद कोलकाता में दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति तोड़ने के साथ ही तमिलनाडु के कोयंबटूर में आज सुबह बीजेपी ऑफिस में पेट्रोल बम से हमला करने मामला सामने आया है. हालाँकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो युवक नज़र आ रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि इस घटना के संदर्भ में जो वीडियो सामने आया है उसके अनुसार वीडियो में दोनों युवक बीजेपी कार्यालय के बाहर खड़े थ्रीव्‍हीलर के पीछे से आए. पहले युवक के पेट्रोल बम फेंकते ही बीजेपी दफ्तर से एक आदमी निकला, तभी दूसरे युवक ने भी पेट्रोल बम दफ्तर पर फेंका और वहां से फरार हो गए. हालाँकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि इस पेट्रोल बम हमले के बारे में कोई विस्तृत जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि यह हमला किसने किया और किस कारण से किया यह भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. जबकि दूसरी ओर इस मामले में अभी किसी बीजेपी नेता का बयान भी सामने नहीं आया है. इसलिए इस घटना का पूरा विवरण नहीं मिल पाया है