कोरबा-पति की हत्या कर लाश खेत में छिपाई…

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने विवाद के चलते अपने पति का कत्ल कर दिया और बाद में लाश को खेत में ही घास फूंस के बीच छिपा दिया.

मामला जिले के हरदीबाज़ार इलाके का है. यहां रहने वाला शिवकुमार चौहान एक किसान था. वह अपने खेत की देखभाल के लिए रोजाना खेत में आता था. उसकी पत्नी ललिता भी उसके साथ आती है. सोमवार की देर शाम किसी बात पर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ गया कि ललिता ने अपने पति शिवकुमार को खेत में ही मौत की नींद सुला दिया. घटना के बाद ललिता ने शिवकुमार की लाश को खेत में घास फूंस के ढेर में दबा दिया. मगर किसी गांव वाले ने शक होने पर इस बात की सूचना पुलिस को दे दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ललिता से शिवकुमार चौहान के बारे में पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करती रही. लेकिन दूसरे किसानों ने उसकी करतूत पुलिस के सामने बंया कर दी. पुलिस की सख्ती के बाद ललिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने ललिता की निशानदेही पर उसके पति शिवकुमार की लाश खेत से बरामद कर ली. ललिता ने लाश को घास फूंस के नीचे छिपा रखा था. पुलिस ने ललिता को गिरफ्तार कर लिया. जबकि शिव कुमार का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply