क्या अंडरवर्ल्ड की मदद से हुई थी प्रत्युषा की हत्या?

जमशेदपुर : बालिका बधु फेम नायिका आनंदी यानी प्रत्युषा बनर्जी की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड का हाथ होने की आशंका प्रत्युषा के माता-पिता ने मंगलवार को अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में जाहिर की. उन्होंने कहा कि प्रत्युषा ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि यह प्री प्लांड मर्डर था. प्रत्युषा के मातापिता ने कहा कि प्रत्युषा के ब्याय फ्रेंड राहुल राज का वकील अशोक सरावगी था. यह वाही वकील है जो अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का केस लड़ रहा था. सरावगी के जेल जाने के बाद राहुल ने अपना वकील बदला.

इसका मतलब है कि राहुल के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं. उसने माता- पिता व अंडरवर्ल्ड के साथियों की मदद से प्रत्युषा की हत्या करवाई. यही नहीं राहुल ने जिस अस्प्ताल में अपना इलाज करवा रहा था उसकी मालकिन अबू सलेम की कथित बहन है. राहुल एक ड्रग्स कारोबारी है और पुलिस उसे छोड़ रही है. यह अन्याय है. हमें इंसाफ चाहिए.

इसाफ पाने के लिए हम महाराष्ट्र के मुख्य्मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथसिंह से भी गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई फायदा अब तक नहीं हुआ है. हमारी बेटी को तड़पा-तड़पा कर मारा इसके प्रमाण हैं. प्रत्युषा इस फ़्लैट में रहती थी उसमें लिफ्ट भी थी इसके बावजूद उसे बीमार अवस्था में सीढ़ियों से अस्प्ताल ले जाया गया. पिता शंकर और माता सोमा बनर्जी ने कहा कि प्रत्युषा कि मौत के पीछे राहुल का पूरा परिवार और उसकी एक्स गर्ल फ्रेंड सलोनी शर्मा भी शामिल हैं. हत्यारों को फांसी दिलाने के लिए जमशेदपुर के लोगों से सहयोग करने की अपील की.

Leave a Reply