खत्म हुए गिले-शिकवे, आमिर खान के इस ट्वीट पर शाहरुख ने दिया यह जवाब

नई दिल्ली: आमिर खान ने सारे गिल-शिकवे को दूर रखते हुए शाहरुख खान को उनकी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के लिए बधाई दी है. आमिर ने शाहरुख को उनकी शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के लिए ट्वीट कर बधाई दी है. अपने ट्वीट में आमिर ने लिखा है कि ‘शाहरुख, अनुष्का, इम्तियाज आप लोगों को अपनी आने वाली फिल्म के लिए बहुत-बहुत बधाई. मुझे पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म धमाल मचा देगी. मुझे इसका इंतजार रहेगा.’

आमिर से फिल्म के लिए मिली बधाई का जवाब देते हुए शाहरुख ने भी उनके प्रोडक्शन हाउस की नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को लेकर कहा कि फिल्म का ट्रेलर मजेदार है. बता दें कि आमिर की फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. इसके अलावा शाहरुख ने उनसे यह भी पूछा कि तुम कब मेरी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ देखने जा सकते हो?
बता दें कि फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है और फिल्म में शाहरुख खान पंजाबी मुंडे हैरी का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की के किरदार में दिखेंगी.

दरअसल, हाल ही में आमिर खान ने अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर रिलीज किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘मैं अपने काम की तुलना शाहरुख खान और सलमान खान से नहीं करता’. जब हमारे सहयोगी आईएनएस के रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या वह सहलाम खान और शाहरुख खान के जैसे स्टारडम को पाने की उम्मीद रखते हैं तो उन्होंने कहा, ‘मैं जहां हूं वहां खुश हूं. मुझे लगता है कि दर्शकों के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं. यह मैंने इतने वर्षो में हासिल किया है. मैं इसके लिए बहुत खुश हूं और आभारी हूं. आमिर ने आगे कहा, यहां ऐसे लोग अधिक नहीं हैं, जो कह सकें कि जिस काम को वे पसंद करते हैं उसे करने के लिए वे स्वतंत्र हैं. इसलिए मैं खुश हूं’.

सलमान और शाहरुख का प्रशंसक हूं

इसी क्रम में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी फिल्मों की सफलता की दर से यह साबित होता है कि बॉलीवुड के तीनों खान में सबसे ज्यादा भरोसा सफलता के लिए उन पर किया जा सकता है? इस पर उन्होंने कहा, ‘रचनात्मक कार्य अप्रत्याशित होते हैं. सभी अच्छा देने की कोशिश करते हैं. कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं. मुझे नहीं लगता कि एक या दो फिल्मों के कारण किसी का स्टारडम प्रभावित होता है’. सलमान और शाहरुख के बारे में आमिर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सलमान और शाहरुख दोनों बड़े स्टार हैं और मैं उनके अभिनय का प्रशंसक हूं. मैं इस तरह उनसे तुलना नहीं कर सकता. सभी अलग हैं’. बता दें कि फिलहाल आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी