गर्लफ्रेंड का सिर दीवार पर दे मारा अरमान कोहली ने, कराना पड़ा भर्ती

अपनी गर्लफ्रेंड्स को पीटने के मामले एक्टर अरमान कोहली हमेशा बदनाम रहे हैं। इस बार उन्होंने अति कर दी। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू को इतना पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया।

नीरू के साथ अरमान 2015 से लिव-इन में हैं। आरोप है कि रविवार की रात को मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने बंगले में अरमान कोहली ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की। लड़की का नाम नीरू रंधावा बताया जाता है। वह पेशे से फैशन डिजाइनर रही हैं और दुबई से बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मुंबई आई हैं। अरमान के साथ उनकी दोस्ती 2015 से बताई जाती है।

चर्चाओं के मुताबिक, अरमान ने बेल्ट से नीरू की पिटाई की और उनका सिर दीवार पर पटका। सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो में नीरू रंधावा के माथे पर काफी बड़ा जख्म नजर आ रहा है। अंधेरी के कोकिला बेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

चर्चा है कि अरमान के गोअा वाले बंगले को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई। इस बंगले का प्रबंधन नीरू काफी लंबे समय से देखती रही हैं। बंगला किराए पर भी दिया जाता है। किराए की रकम को लेकर ही दोनों के बीच बहस शुरू हुई और कथित रूप से अरमान हिंसक हो गए और नीरू का सिर दीवार पर दे मारा।

कहा जा रहा है कि नीरू ने अरमान कोहली के खिलाफ सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है, लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

नीरू का आरोप है कि अरमान इससे पहले भी कई बार उनके साथ मारपीट कर चुके हैं। कहा जाता है कि सितंबर में वह अरमान कोहली के हिंसक बर्ताव से परेशान होकर दुबई चली गई थीं, लेकिन शादी का वादा करके अरमान उनको वापस ले आए थे।

80 के दशक के बालीवुड के चर्चित फिल्मकार रहे राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली ने बतौर हीरो कई फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश की, लेकिन उनको सफलता नहीं मिली। अरमान कोहली की पिछली बड़ी फिल्म प्रेम रतन धन पायो थी, जिसमें सलमान खान और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। राजश्री की इस फिल्म में अरमान ने खलनायक का रोल अदा किया था। कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर वह नीरु रंधावा के संपर्क में आए थे। वह इस फिल्म में स्टाइलिश के तौर पर काम कर रही थीं। बिग बॉस में भी वह कई बार हिंसक हुए थे। बिग बॉस में वह काजोल की बहन तनीषा के काफी करीब आ गए थे, लेकिन बिग बॉस खत्म होते ही उनके रिश्तों में दरार आ गई थी। इस पूरी वारदात को लेकर अरमान कोहली से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्‍ता भले ही आज सिंगल हो लेकिन एक समय उनका अफेयर एक्‍टर अरमान कोहली के साथ था। साल 2008 में दोनों ने डेटिंग शुरु की थी और इसी साल उनका ब्रेकअप भी हो गया था। उनके ब्रेकअप का कारण भी अरमान का गुस्‍सैल और आक्रामक स्‍वभाव बना।

कहा जाता है कि वैलेंटाइन्‍स डे के दिन अरमान कोहली ने किसी बात पर मुनमुन दत्‍ता के साथ मारपीट की थी। यह घटना इस कदर बढ़ गई कि मुनमुन ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंच गया और अरमान को अपने गलत बर्ताव के लिए फाइन भरना पड़ा था।

अरमान के इस बर्ताव की गवाह टीवी एक्‍ट्रेस डॉली बिंद्रा बनी थी। उनके मुताबिक अरमान हमेशा मुनमुन के साथ गलत व्‍यवहार करता था। मॉरीशस में छुट्टियों के दौरान वह हर दिन मुनमुन को पीटता था।

उनके मुताबिक मुनमुन को जब अरमान पीट रहा था तब वह चिल्‍लाते हुए घर से बाहर आई। डॉली बिंद्रा और उनके पति कैजाद ने बचाव की कोशिश की तो उनके साथ भी अरमान ने बदतमीजी की।