‘गैंगस्टर्स पर रहेगी पैनी नजर, दागी पुलिसवालों की खैर नहीं’

जयपुर जयपुर शहर के नये पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने जल्द ही पद भार ग्रहण करने में हैं। देर रात आईपीएस की सूची जारी होने के बाद गुरुवार को अग्रवाल के गांधी नगर स्थित आवास पर बधाईयां देने वालों की भीड़ देखी गई।

इन बधाईयों के बीच अग्रवाल सचिवालय के लिए रवाना हो गये। इस बीच अग्रवाल ने कुछ बातचीत हुई उन्होंने कहा कि जयपुर में पहले भी रहे हैं, प्राथमिकतायें तय हैं एक बार कमिश्नरेट संभालने के बाद सबसे पहले पुलिस अफसरों की बैठक होगी। उस बैठक में अपराध और शहर के हालात की पूरी जानकारी ली जायेगी।

जयपुर में गैंगस्टर्स पर नजर, जल्द ही खुलेंगे मामले

जयपुर में पिछले दिनों गैंगस्टर्स के बीच गैंगवार रही है। विद्याधर नगर का हिम्मत सिंह हत्याकांड हो या फिर जवाहर नगर में गगन पंडित गुट पर कई बार मुठभेड़। सभी मामलों में मुख्य अपराधियों से फिलहाल पुलिस की दूरी है।

गैंगस्टर्स पर पूरी नजर रहेगी। पिछले दिनों जयपुर में हुई घटनाओं के बारे में जानकारी है। जल्द ही गैगवार की घटनाओं पर अंकुश नजर आयेगा।

काउंटर टेरेरिज्म पर क्या कहेंगे ?

शहर में दो दिन की बड़ी कॉफ्रेंस हुई है। पूरी दुनिया में आतंकवाद पैर पसार रहा है। जयपुर के साउथ जिले में करीब दो साल से भी ज्यादा काम किया है। आतंकवाद के मामले को गंभीरता से देख रहे हैं।

थानाधिकारियों की सूची, बदलाव पर क्या करेंगे?

थानाधिकारियों की सूची पहले भी जारी हुई थी। चर्चा है कि एक अन्य सूची आनी है। सूची जारी करने का काम कार्मिक विभाग का है। शहर में दागी पुलिसकर्मियों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। शहर में बदलाव जल्द ही नजर आयेगा।

Leave a Reply