छत्तीसगढ़ के विकास मॉडल ने जिताया त्रिपुरा – संजू नारायण

रायपुर ।  भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर ने छत्तीसगढ़ के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से त्रिपुरा के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिप्लब कुमार देव से सौजन्य भेंट कर उन्हें ऐतिहासिक जीत की बधाई दी। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा के निर्देशानुसार भजयुमो महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर ने त्रिपुरा की राजधानी अगरतला मे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री बिप्‍लब कुमार देवजी से उनके निवास पर मुलाकात की एंव त्रिपुरा प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री के रूप में उन्हें अग्रिम बधाई एंव शुभकामनाए देते हुए ऐतिहासिक जीत जिसकी विपक्ष ने सपने में भी कल्पना नही की थी , के कारणों और कार्यकर्ताओं की मेहनत ,जनता के ऐतिहासिक समर्थन मिलने के कारणों के साथ, संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की।
त्रिपुरा भाजपा अध्यक्ष बिप्लब कुमार देव ने कहा कि हम चुनाव प्रचार के दौरान जहां भी जाते थे। वहाँ आपके छत्तीसगढ़ राज्य का उदहारण जनता के सामने रखते थे। हमारे त्रिपुरा के बराबर के राज्य के विकास की गाथा जो पिछले 14 वर्षों में भाजपा मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने लिखे है वो अब तक त्रिपुरा में क्यों नही हो पाए । भाजपा त्रिपुरा में भी विकास करना चाहती है । हमने छत्तीसगढ़ के विकास के मॉडल को जनता को बताया और जनता ने हमे विकास के ही मुद्दों पर ऐतिहासिक बहुमत दिया है अब त्रिपुरा में भी छत्तीसगढ़ की तर्ज पर हम विकास करेंगे।
     संजू नारायण सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ का विकास अब एक मॉडल के रूप में सराहा जा रहा है।
संजू नारायण सिंह ठाकुर ने कहा कि त्रिपुरा यात्रा के दौरान  अनुभव हुवा की ,अब तक की सरकारों ने त्रिपुरा की जनता को विकास के नाम पर केवल ठगने और छलने का काम किया है। आज भी त्रिपुरा के ग्रामीण अंचल 50 वर्ष पूर्व की स्थिति में जीवन- यापान करने मजबूर है,मूलभूत आवश्यकताओं तक का विकास त्रिपुरा में पूर्व की सरकारें नही कर पाई ।
       भाजयूमो महामंत्री संजू नारायण ने त्रिपुरा की जनता और विशेष रूप से भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने एक ऐसे प्रदेश जहां भारत माता की जय बोलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी जाती थी वहाँ भाजपा को विजय दिलाई। इस दौरान श्री ठाकुर त्रिपुरा भाजपा कार्यलय जाकर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष टिंकू राय , महामंत्री सम्राट घोष तथा भाजपा कार्यकर्ताओं से सौजन्य मुलाक़ात की।