छात्रा के साथ जबरदस्ती सेक्स का वीडियो हुआ वायरल

आगरा : कहते है कि गुरु और शिष्य का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है. लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि कुछ लोगो के द्वारा इसी रिश्ते को तार-तार कर दिया जाता है. बताया जा रहा है कि हाल ही में यहाँ एक सेकंडरी स्कूल के डायरेक्टर ने 15 साल की स्टूडेंट के साथ ना केवल जबरदस्ती सेक्स किया बल्कि इसके बाद इसका वीडियो बनाकर इसे वायरल भी कर दिया. जी हाँ, बता दे कि स्कूल डायरेक्टर जितेंद्र सिंह यादव पर यह आरोप लगाया गया है कि उसने स्कूल की ही 20 से अधिक छात्राओं का भी शोषण किया है. पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली उन्होंने जीतेन्द्र के खिलाफ FIR दर्ज कर ली और उसकी जाँच में जूट गई है.

क्या है मामला :- मामले में यह बात सुनने को मिली है कि आरोपी एटा के बगवाना सीनियर सेकेंड्री स्कूल का डायरेक्टर है. और साथ ही वह स्थानीय एसपी लीडर का बेहद करीबी भी बताया जा रहा है. उसके बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित छात्रा ने बताया है कि बीते एक साल से यादव के द्वारा उसका शोषण किया जा रहा था. कभी वह उसे दिन में कभी भी उसके ऑफिस में बुलाता और मना करने पर विडियो क्लिप वायरल कर देने की धमकी देता था.

पीड़िता ने ही यह भी बताया है कि आरोपी ने इसी साल मार्च महीने में उसका वीडियो बनाया था. पीड़िता ने यह भी कहा कि वह एक बेहद गरीब परिवार से है और डायरेक्टर ने उसे स्कूल में नौकरी देने का भरोसा दिया था. आरोपी ने कहा था कि यदि वह उसके साथ सेक्स के लिए तैयार हो जाए तो वह उसे नौकरी दे देगा. जब बार-बार वीडियो का हवाला देकर सेक्स के लिए मना किया जाता तो वह एगजाम में फेल करने की धमकी भी देने लगा. पीड़िता ने कहा है कि आरोपी ने स्कूल की 20 से ज्यादा लड़कियों का शोषण किया है.

Leave a Reply