जग्गा जासूस की टीम से नाराज हुए गोविंदा, रणबीर कपूर पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अनुराग बासु की अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में गोविंदा कैमियो कर रहे हैं. फिल्म से गोविंदा की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी.

जग्गा जासूस में गोविंदा के रोल को लेकर मीडिया में कई तरह की चर्चाएं भी हुईं, लेकिन जल्द ही खुद निर्देशक ने साफ-साफ कह दिया कि गोविंदा के सीन को फिल्म से काट दिया गया है. इसीलिए अब इस फिल्म में गोविंदा नहीं दिखेंगे.

निर्देशक का गोविंदा के रोल को फिल्म से काटना उन्हें कुछ रास नहीं आया. गोविंदा ने इस मामले पर अब टि्वटर पर जमकर भड़ास निकाली है. गोविंदा ने पांच सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए रणबीर कपूर और डायरेक्टर को जमकर लताड़ लगाई है.

उन्होंने रणबीर कपूर पर निशाना साधते हुए लिखा- वह इस फिल्म से इसलिए जुड़े थे, क्योंकि  यह फिल्म उनके सीनियर ऋषि कपूर के बेटे रणबीर की फिल्म थी.

गौरतलब है कि, ‘जग्गा जासूस’ के जरिए निर्देशक अनुराग बासु अपनी फिल्‍म ‘बर्फी’ के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ लौट रहे हैं. इस फिल्‍म के सुपरहिट होने की उम्‍मीद कर रहे रणबीर कपूर इसके प्रोड्यूसर भी हैं. ‘जग्‍गा जासूस’ के लिए रणबीर-कैटरीना के फैन्‍स को लंबा इंतजार करना पड़ा है क्‍योंकि यह फिल्‍म 3 सालों के लंबे समय के बाद रिलीज हो रही है.

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहली बार 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में जमी थी. प्रकाश झा की फिल्म राजनीति (2010) में इन्होंने बेहतरीन काम किया है. ऑन-स्क्रीन के साथ रणबीर-कैटरीना की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी सुर्खियों में बनी रही. कथित तौर पर दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. लेकिन 2016 की शुरुआत में इनकी राहें जुदा हो गई. ब्रेकअप के बाद जोड़ी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से दर्शकों को लोटपोट करने को तैयार है. फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो रही है.