जबर्दस्त कोशिशों के बावजूद शाहरुख की दिलवाले की कहानी लीक

बड़े सितारे और उन्हें लेकर फिल्म बनाने वाले अमूमन मान कर चलते हैं कि फिल्म के लिए कहानी जरूरी नहीं होती क्योंकि फैन्स केवल सितारों को देखने के लिए आते हैं! कई बार यह भी होता है कि उनकी फिल्म में चूंकि कहानी बहुत कमजोर होती है इसलिए वे उसकी चर्चा नहीं करते। निर्देशक रोहित शेट्टी की आने वाले फिल्म में क्या कहानी है, अगर यह जानने के लिए आप दिलवाले की वेबसाइट पर जाएंगे तो बुरी तरह से चौंकेंगे।

इस साइट (दिलवाले डॉट ट्रिपल ओ) पर होम पेज, स्टोरी, वीडियो, गैलरी और पोस्टर की जानकारी होने की बात कही गई है। सारी चीजें वहां पर मौजूद हैं, सिवा स्टोरी यानी कहानी है। स्टोरी वाले पेज पर कहानी के नाम पर लिखा गया है कि दिलवाले एक बॉलीवुड फिल्म है जिसमें काजोल, शाहरुख खान, कृति सैनन और वरुण धवन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

कलाकारों की इस टुकड़ी के साथ जॉनी लीवर, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, वरुण शर्मा, कबीर बेदी और विनोद खन्ना जैसे प्रतिभाशाली ऐक्टर भी हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह दिल को धड़काने वाली प्रेम कहानी वाली पूरी तरह मनोरंजक फिल्म है। इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट दी गई है। इतनी कोशिशों के बाद भी दिलवाले की कहानी को लीक होने से नहीं बचाया जा सका। अगले स्लाइड में पढ़िए, क्या दिलवाले की असली कहानी।

पढ़िए, क्या दिलवाले की असली कहानी

दिलवाले की कहानी को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं और यह भी कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन स्टारर हम (1991) से यह प्रेरित है। वैसे जानकारों का कहना है कि इस बार शाहरुख और उनकी टीम ने कहानी को बहुत ही सीक्रेट रखा था। हालांकि वह पिछले दिनों लीक हो गई। उल्लेखनीय है कि बुल्गारिया में शूट हुई दिलवाले में शाहरुख-काजोल की जोड़ी सिर्फ मासूम प्रेमियों की नहीं है।

बल्कि दोनों यहां गैंगस्टरों की भूमिका निभाने जा रह हैं! सूत्रों की मानें तो शाहरुख फिल्म में एक गैंग के डॉन बने हैं तो दूसरे गैंग की लेडी डॉन काजोल हैं!! दोनों गैंगस्टर बुल्गारिया में रहते हैं। हालांकि बाद में वे भारत आते हैं। वैसे दोनों सितारों के डॉन बनने के बावजूद फिल्म में भारी-भरकम हिंसा नहीं है बल्कि यह हल्की-फुल्की कॉमेडी वाला रिवेंज ड्रामा है। इस ड्रामे में कितना खून-खराबा है और कितनी कॉमेडी यह फिल्म आने पर ही पता चलेगा।

फिल्म में वरुण धवन शाहरुख के छोटे भाई बने हैं, मगर उन्हें अपने बड़े भाई के विपरीत हिंसा से नफरत हैं और वह कृति सैनन के साथ प्यार के नग्मे गाते हैं। सूत्रों के मुताबिक वास्तव में दिलवाले में रोमांस की जिम्मेदारी शाहरुख-काजोल पर नहीं बल्कि वरुण-कृति के कंधों पर है। अब देखना यह है कि क्या वरुण- कृति मिल कर शाहरुख-काजोल के दिल में दोबार प्यार का जज्बा जगा पाएंगे?

फिल्म में गैंगस्टर बने शाहरुख-काजोल के किरदारों की रोमांटिक ‘बैक स्टोरी’ भी है। यह पहला मौका है जब काजोल किसी फिल्म में लेडी डॉन की भूमिका निभा रही हैं। जबकि शाहरुख डॉन सीरीज की दो फिल्मों से लेकर कई नकारात्मक किरदार पर्दे पर निभा चुके हैं।

 

Leave a Reply