जब अक्षय कुमार को जस्टिन बीबर समझ बैठे लोग, हुआ कुछ ऐसा सोचा नहीं होगा

इंटरनेशल पॉप स्टार जस्टिन बीबर का आज मुंबई में कॉन्सर्ट है। वो कल रात डेढ़ बजे मुंबई पहुंचे थे। उनके साथ सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए। लेकिन जस्टिन के पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ जो नहीं होना चाहिए था।
दरअसल, जस्टिन को दिन में ही मुंबई पहुंचना था लेकिन किसी वजह से वो लेट हो गए। इसी बीच अक्षय कुमार दिल्ली से मुंबई पहुंचे। वो भी उसी गेट से आए जहां से जस्टिन आने वाले थे। तभी लोगों को लगा कि जस्टिन बीबर आ गए।
अक्षय को देखते ही कुछ लोग जस्टिन-जस्टिन कहकर चिल्लाने लगे। तो बाकी भी जस्टिन को देखने के लिए गेट की तरफ आ गए। लेकिन जब लोगों ने देखा कि वो जस्टिन नहीं अक्षय हैं तो फिर शांत हो गए।
बता दें कि अक्षय कल पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली आए थे। मोदी से मिलने के दौरान की तस्वीर भी अक्षय ने ट्विटर पर शेयर की थी। अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ मोदी के स्वच्छता अभियान पर आधारित है।
इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। जस्टिन की बात करें तो वो अपने प्राइवेट जेट से देर रात भारत पहुंचे थे। उनके साथ सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए। जस्टिन आज शाम 8 बजे से अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

Leave a Reply