जब बंद कमरे में कैट और गुलशन ग्रोवर को किस करते देख उड़ गए थे बिग बी के होश

गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड के ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्हें किसी भी तरह के सींस से कोई परहेज नहीं हुआ..फिर चाहें वो हीरोइन के साथ जबरदस्ती का सीन हो..रेप सीन हो या फिर एक्शन सीन…लेकिन एक सीन था जिसने गुलशन ग्रोवर के चेहरे की हवाइयां उड़ा दी थीं और वो शर्म के मारे पानी पानी हो गए थे।
ये सीन था फिल्म ‘बूम’ का जिसमें कैटरीना कैफ और उन्हें किस करना था। उस वक्त कैटरीना फिल्मों में एंट्री कर रहीं थीं और अपने कदम जमाने के लिए मौके की तलाश में थीं। ऐसे में जब उन्हें ‘बूम’ के जरिए मौका मिला तो उन्होंने उसे भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और जमकर बोल्ड सींस दिए। जबकि गुलशन ग्रोवर ऐसे बोल्ड दृश्यों से बेहद नर्वस थे।
उस वक्त तो गुलशन ग्रोवर की सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो गई जब उन्हें कैटरीना को किस करने के लिए बोला गया। गुलशन नर्वस थे तो वहीं कैटरीना एकदम बिंदास खड़ी थीं। निर्देशक को अंदाजा नहीं था गुलशन इतना नर्वस हो जाएंगे।
खैर, शूट शुरु हुआ। बॉलीवुडआजकल डॉट कॉम के मुताबिक, सीन में कैटरीना और गुलशन ग्रोवर को किस करना था, लेकिन वो किस ढंग से हो नहीं पा रहा था। रीटेक पर रीटेक हो रहे थे लेकिन निर्देशक को किस का वो परफैक्ट शॉट नहीं मिल पा रहा था जैसा वो चाहता था।
यह देख निर्देशक कैजाद गुस्ताद ने एक तरकीब सोची। उन्होंने कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर से कहा, ‘जाओ, बंद कमरे के अंदर जाकर प्रैक्टिस करो।’ अब मरता क्या ना करता। गुलशन ग्रोवर कैटरीना को लेकर एक कमरे में चले गए और ढंग से किस करने की प्रैक्टिस करने लगे। लेकिन इस दौरान उनके कमरे का दरवाजा खुला रह गया।
गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कमरे के अंदर किस की प्रैक्टिस कर रहे थे कि इसी बीच वहां से अमिताभ बच्चन गुजरे। दोनों को इस तरह किस करते देख अमिताभ पहले तो हैरान रह गए और सोचा कि आखिर ये दोनों कर क्या रहे हैं ? लेकिन फिर अमिताभ गुलशन ग्रोवर और कैटरीना को चीयर किया और चले गए। इसके बाद तो जैसे गुलशन ग्रोवर की हालत और पतली हो गई।

Leave a Reply