जब शर्मीले सनी ने अर्चना पूरन सिंह के साथ किए बोल्ड सीन, मच गया था हंगामा

एक दौर था जब सनी देओल तेजी से स्टार के रूप में उभर रहे थे। अपनी एक्शन फिल्मों से उन्होंने लोगों पर ऐसा जादू कर दिया था कि वो टकटकी लगाए उन्हीं की फिल्मों का इंतजार करते रहते थे। उनकी फिल्मों में रोमांस का तड़का कम एक्शन का डोज ज्यादा होता था।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने करियर में सनी देओल ने कई फिल्मों में जमकर हॉट सीन दिए। एक फिल्म में तो उनके किस सीन ने खूब सनसनी मचाई।

ये 90 के दशक का दौर था। सनी देओल असल जिंदगी में वैसे तो शर्मीले स्वभाव के थे लेकिन स्क्रीन पर वो बोल्ड सीन करने से कभी नहीं कतराते थे और शायद इसी का फायदा निर्माता-निर्देशकों ने फिल्म ‘आग का गोला’ के दौरान उठाया। इस फिल्म में सनी देओल ने अर्चना पूरन सिंह के साथ एक बेहद बोल्ड सीन किया।

इस सीन में वो स्विमिंग पूल के अंदर अर्चना पूरन सिंह को इंटीमेट किस करते हुए नजर आए। ये पहली बार नहीं था जब सनी देओल ने ऑन-स्क्रीन किस किया हो, इससे पहले वो ‘बेताब’ में अमृता सिंह को किस कर चुके थे तो वहीं एक फिल्म में पूनम ढिल्लन के साथ भी उनका किस सीन था, लेकिन अर्चना पूरन सिंह के साथ सनी देओल के इस इंटीमेट किस सीन तो जैसे सनसनी ही मचा दी थी।
सनी देओल ने बेहद हॉट अंदाज में इसे शूट किया था जो लोगों के बीच लंबे समय तक चर्चा का विषय बना रहा। इस फिल्म में वैसे तो सनी देओल के अपोजिट डिंपल कपाड़िया भी थीं लेकिन सनी देओल और अर्चना पूरन सिंह के बीच फिल्माए इंटीमेट सीन के आगे डिंपल फिल्म में फीकी नजर आईं।

 

Leave a Reply