जम्मू कश्मीर पर आतंकवादी हमला, 2 आतंकवादी मार गिराए…

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले मे कल CRPF सेना के उपर कुछ अंजान लोगो ने ग्रेनेड फेका था जिससे 2 जवान सहित 4 लोग घायल हुए थे। और आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आज भारतीय सेना ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। कल की शाम को ही सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई थी। सेना ने पुलवामा के गुसू गांव की घेराबंदी कर दी थी। सैनिकों को शक था कि हमलावर आतंकवादी इसी इलाके में कही छुपे हुए हैं। इसके बाद वहां की CRPF ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। खबरों के मुताबिक खुफिया जानकारी मिली थी कि दो से तीन आतंकवादी पुलवामा के गुसू गांव में छिपे हुए हैं।

सुरक्षा बल के जवान कल बुधवार की शाम जब उन आतंकवादियों की खोज में गांव के करीब पहुंचे तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद इलाके में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। बाकी का रास्ता सेना ने अपने कब्जे मे ले लिया था जिससे आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग न जाये।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक इस बात की आशंका थी कि आंतकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का शीर्ष कमांडर बुरहान भी सुरक्षा बलों द्वारा घेरे गए इलाके में छिपा हुआ है। मारे गए आतंकियों में से एक पाकिस्तानी बताया जा रहा है।

Leave a Reply