जयपुर के 5 स्टार होटल के मैनेजर ने की विदेशी लड़कियों से छेड़छाड़

जयपुर। जयपुर के पांच सितारा होटल राजपूताना शेरेटन के जनरल मैनेजर ऋषिराज पर दो मैक्सिकन युवतियों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों महिलाओं का आरोप है कि जब वो होटल में थी तो मंगलवार रात होटल का मैनेजर ऋषिराज सिंह नशे की हालत में उनके कमरे में आया और छेड़छाड़ करने लगा। युवतियों ने हल्ला मचाया तो मैनेजर बाहर चला गया। डरी हुई युवतियों ने इस बारे में मैक्सिको में रहने वाले परिचित को बताया जिसके बाद मैक्सिकों के दूतावास में इस घटना की सूचना दी गई।

जयपुर पुलिस पूरे दिन होटल में जमी रही, लेकिन मामले की जानकारी किसी को नहीं दी गई। देर रात सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि के बाद मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। सीसीटीवी फुटेज में मैनेजर ऋषिराज युवतियों के कमरे से बाहर निकलते दिख रहा है।

पुलिस रिपोर्ट में दोनों महिलाओं ने बताया कि घटना की रात मैनेजर नशे में कमरे में पहुंच था। इससे पहले युवतियों को कुछ समझ आता मैनेजर नशे की हालत में छेड़छाड़ करने लगा। इस बीच जब युवतियों ने चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी मांफी मांगने लगा और वापस लौट गया। यह पूरी घटना जिस हो

टल में हुई है उसी होटल में सीआईआई की ओर से बुधवार को 9 देशों के राजदूतों का एक कार्यक्रम भी रखा गया था। इसी होटल में रात को डीजीपी और मुख्य सचिव भी मौजूद थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।