जाँच से खुश हूँ, अमित शाह के घर भी जाने की हिम्मत करे: अरविन्द केजरीवाल

दिल्ली सरकार और मुख्य सचिव के बीच चल रहा विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है. मामले ने और तूल पकड़ लिया है. एक तरफ जहाँ दिल्ली के सभी अधिकारी केजरीवाल सरकार के विरोध में खड़े है वहीं दूसरी ओर विधायकों की जमानत पर कोर्ट ने दायर अर्जी भी ख़ारिज कर दी है. ऐसे में आम आदमी पार्टी की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही है. इसके चलते अरविन्द केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में अमित शाह पर निशाना बोला है.

बता दें कि, आज जब पुलिस अरविन्द केजरीवाल के घर पर चेकिंग के लिए पहुंची उसके बाद मीडिया से बातचीत में दिल्ली के मुख़्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपना दुःख जाहिर कर बताया कि कांग्रेस और भाजपा हमारे पीछे पड़ी है. पुलिस हमारे घर चेकिंग करने आ रही है कोई दिक्क्त नहीं है, लेकिन क्या पुलिस में हिम्मत है कि, वह जज लोया केस में अमित शाह के घर जाकर चेकिंग करे.

वहीं एक और ट्वीट जो इस मामले में आज चर्चा का विषय रहा है, प्रकाश ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मुख्यमंत्री आवास को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. बिना किसी सूचना के बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी मुख्यमंत्री आवास में घुस आये. पुलिस राज ने दिल्ली में लोकतंत्र की हत्या कर दी. मुख्यमंत्री आवास के अंदर पुलिस चारों ओर फैल गई. अगर वे एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ ऐसा कर सकते हैं तो सोचिए वे गरीब लोगों के साथ क्या कर सकते हैं’’