जाधव मामले में फैसले के बाद सहवाग ने की पाकिस्तानी की बोलती बंद

अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ने पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव पर अपना फैसला सुना दिया है। इस फैसले में कोर्ट ने अंतिम निर्णय तक जाधव की फांसी पर रोक लगा दी है। इस फैसले को भारत की बड़ी सफलता माना जा सकता है।

जाधव मामले में फैसला आने के बाद देशभर में लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की। इसमें टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग भी शामिल रहे, जो अपने बेबाक अंदाज और चुटीले ट्वीट्स के लिए मशहूर हैं। इस फैसले के बाद सहवाग ने ट्वीट किया ‘सत्मेव जयते।’
इसके बाद एक पाकिस्तानी नागरिक ने सहवाग को ट्रोल करने की कोशिश की। फरहान जहूर नाम के इस शख्स ने भारत और कुलभूषण जाधव को लेकर कुछ ऐसा कहा, जो सहवाग ने नागवार गुजरा। इसके बाद वीरू ने उनसे करारा जवाब दे डाला।
इस पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि ‘तुम लोग कमअक्ल हो गए हो कुलभूषण जाधव पर आखिरी फैसला आना अभी बाकी है। तुम अपनी मर्जी से कहीं भी जाओं, मगर उसे फांसी की सजा दे ही देंगे।’
इसके बाद सहवाग ने कहा, ‘यह तुम्हारे सपनों में ही हो सकता है, जैसे तुम वर्ल्ड कप में भारत को हराने का सपना देखते हो। कुत्ता पालो, बिल्ली पालों, मगर कभी गलतफहमी मत पालो।’ ट्विटर पर सहवाग की हाजिरजवाबी ने एक बार फिर भारतीयों को उनका मुरीद कर दिया।

Leave a Reply