जानिए 26 दिसंबर का दिन आपके लिए क्या लेकर आया है…

जिस तरह से ज्योतिषशास्त्र में राशि का महत्व होता है उसी प्रकार अंकशास्त्र में अंकों का विशेष स्थान होता है। जैसे नाम के अनुसार राशि होती है वैसे ही हर अंक के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं।अंक ज्योतिष एक प्राचीन विधा है |यह पूरी तरह अंकों पर आधारित होती है इसमें हर मूलांक का अपना एक वास्तविक महत्व है |तो आइये बताते है कि केसा रहेगा आज का दिन आपके लिए |

आज आप नवीन योजना में व्यस्त रहेंगे। कार्यक्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा।अटका धन मिलेगा। व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा।दिन अच्‍छा गुजरेगा। बड़ों का आदर करें। आनंद के पल उपस्थित होंगे। मित्रों से मिलना होगा। बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा। अगर आप नौकरी पेशा है तो नौकरी में अधिकारी का सहयोग मिलेगा। राजकाज में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में आशातीत लाभ होगा।मुश्किल हालात का भी धैर्य से सामना करेंगे। वाणी माधुर्य का लाभ लेंगे।

अपने पुराने शौक पूरे करने का मन रहेगा। आय के नए स्रोत बनेंगे। अगर आप विवाहित है तो आज आपको अपने जीवनसाथी के साथ आपको सहयोग प्राप्त होगा | अगर आप नए व्यवसाय कि तलाश में है तो आज रोजगार प्राप्ति संभव है। उपहार सम्मान का लाभ मिलेगा। व्यवसाय में लाभ होगा। धर्म कर्म में रुचि रहेगी।पना रुख नरम रखें व अनावश्यक नोक-झोंक से बचें। आप मनोरंजन के लिए वक्त निकालेंगे। पति-पत्नी के बीच आपसी तालमेल बना रहेगा।अनावश्यक वाद विवाद से बचें। आर्थिक क्षेत्र में परेशानी होगी। व्यावसायिक क्षेत्र में सावधानी बरतें। यात्रा करना पड़ सकती है|सेहत गड़बड़ हो सकती है। किसी अच्छी खबर की प्राप्ति होगी। नौकरी में सहकर्मी की मदद कर सकते है |आज मानसिक तनाव से बचें। नौकरी में सम्मान बढ़ेगा। स्थायी आय का साधन बनेगा। व्यवसाय में उन्नति होगी।किसी पुरानी बीमारी के उभरने से परेशानियां बढ़ेगी। कार्यों में रूकावट व बाधाएं आएंगी। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। व्यापार में साझेदारों की गतिविधियों पर नजर रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।